विज्ञापन

आरोपी की गिफ्तारी को लेकर आंगनबाड़ी वर्कर्स ने जताया रोष

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:25 AM IST

Fatehabad News - जिले के एक गांव में आंगनबाड़ी वर्कर के साथ छेड़छाड़ के आरोपी युवक की अब तक गिरफ्तारी न होने पर आंगनबाड़ी वर्कर एवं...

Fatehabad News - haryana news anganwadi workers protested against the accused39s arrest
  • comment
जिले के एक गांव में आंगनबाड़ी वर्कर के साथ छेड़छाड़ के आरोपी युवक की अब तक गिरफ्तारी न होने पर आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर यूनियन ने रोष जताया है और चेतावनी दी है कि यदि आरोपी युवक को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो यूनियन को आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा।

आंगनबाड़ी वर्कर यूनियन की बैठक शनिवार को जिला सचिव मलकीत कौर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जाखल ब्लाक की आंगनबाड़ी वर्करों एवं हेल्परों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए जाखल ब्लाक प्रधान अनिता जाखल ने कहा कि गांव प्लस पोलियो की ड्यूटी कर रही आंगनबाड़ी वर्कर के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की थी। इस मामले में कार्रवाई को लेकर आंगनबाड़ी वर्कर तीन दिनों से थाने के चक्कर काट रही है लेकिन अभी तक आरोपी को पुलिस द्वारा हिरासत में नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि 15 मार्च को टोहाना में डीएसपी के सामने आंगनबाड़ी वर्कर जब बयान देकर बाहर आई तो वहां मौजूद आरोपी व उसके भाई तरसेम सिंह व अन्य ने उसे घेर लिया और उसके साथ धक्का-मुक्की की। यूनियन नेता ने कहा कि अगर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो यूनियन को मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा जिसका जिम्मेवारी जिला प्रशासन होगा।

फतेहाबाद। आंगनबाड़ी वर्कर से छेड़छाड़ मामले में रोष जताते हुए।

आरोपी के खिलाफ नहीं हुई अभी तक कार्रवाई

रतिया | आंगनबाड़ी वर्कर यूनियन की बैठक शनिवार को जिला सचिव मलकीत कौर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य वक्ता के तौर पर जिला प्रधान अनीता जाखल शामिल हुई। बैठक में आंगनबाड़ी वर्कर से हुए दुर्व्यवहार को लेकर आपत्ति जताई गई। मांग की गई कि पुलिस प्रशासन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करे। कहा कि कार्रवाई नहीं हुई तो कार्यकर्ता जिला स्तर पर आंदोलन करेगी। जिला प्रधान अनीता जाखल व जिला सचिव मलकीत कौर ने कहा कि शिकायत देने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

X
Fatehabad News - haryana news anganwadi workers protested against the accused39s arrest
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन