बाइक चोरी का एक और आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST

Fatehabad News - शहर पुलिस ने बाइक चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों गिरफ्तार किया है। ये चारों...

Tohana News - haryana news another accused arrested for stealing bike
शहर पुलिस ने बाइक चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों गिरफ्तार किया है। ये चारों ही आरोपी जिला कैथल के गांव सजुमा के रहने वाले हैं। इनमें रवि, सोनू तथा टिंकू को दो दिन पहले तथा मिठन नामक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने शहर से दर्जन भर बाइक चुराना कबूल किया है जिनमें से पुलिस ने सात बाइक बरामद भी कर लिए हैं। इन चोरी किए गए बाइकों में से अधिकतर स्थानीय जैन समाधि अस्पताल के बाहर से कुछ बाइक चुराए थे। पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि चोरी हुए बाकी बाइक बरामद किए जा सकें।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ऐसे अस्पताल व पार्क जैसे पब्लिक पैलेस पर निगाह रखते थे जहां पर लोग काफी समय तक अपने बाइक से दूर रहते थे। उसके बाद मौका मिलते ही बाइक चुराकर फरार हो जाते थे। उन्होंने बताया कि चुराए गए बाइक वे गरीब लोगों को फाइनेंस का बाइक बता कर बेच देते थे।

X
Tohana News - haryana news another accused arrested for stealing bike
COMMENT