• Hindi News
  • Haryana
  • Fatehabad
  • Tohana News haryana news ashok tanwar said at the residence of paramveer singh we should talk so that nobody is hurt

अशोक तंवर ने परमवीर सिंह के आवास पर कहा हम संभलकर बोलें ताकि किसी को हर्ट न हो

Fatehabad News - कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के समर्थन में पूर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह की ओर से अपने आवास पर...

Apr 25, 2019, 08:45 AM IST
कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के समर्थन में पूर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह की ओर से अपने आवास पर कार्यकर्ता मीटिंग का अायोजन किया गया। इस मीटिंग में डाॅ. अशोक तंवर ने अपने भाषण के दौरान इन डायरेक्टर बातों का जिक्र करते हुए पूर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह व उनके परिवार व गुटबाजी को लेकर कई तरह की बातें कही। तंवर ने कहा कि पार्टी में कई तरह की बातें होती हैं। हो सकता हैं हम न्यूटल हैं। इसलिए सार्वजनिक के तौर पर कई बातें कहते हैं। अगर मैं कहूंगा आप किसी के स्पोटर होंगे तो आप हर्ट होंगे। मेरा स्पोटर होगा आप कुछ कहंेंगे तो उन्हें हर्ट होगा। इसलिए इस तरह की बातें न हो।

ये बोले तंवर : मैं तो साधारण परिवार से हूं और मंत्री जी का परिवार राजनीतिक विरासत से

अपने भाषण के दौरान तंवर ने खुद काे साधारण परिवार का बताया। उन्होंने कहा कि मैं तो साधारण परिवार से हूं। उन्होंने परमवीर सिंह की ओर देखकर बोलते हुए कहा कि मंत्री जी हैं, रणधीर जी हैं, और जो साथी हैं, एक राजनीति विरासत है। परिवार का योगदान है। (इस दौरान अटकते हुए) इनका भी योगदान है। इसके बाद उन्होंनेे उन्होंने कहा कि इस तरह के कई बड़े परिवार-नेता हैं, उनके परिवार से वो लड़ते हैं। यदि परफोर्म नहीं करते तो उन्हें पार्टी लॉक कर देती है।


वर्कर मीटिंग में परमवीर सिंह ने एक बार ही तंवर का नाम लिया

वर्कर मीटिंग में परमवीर सिंह ने भाषण शुरू करते हुए केवल एक ही बार अशोक तंवर का नाम लिया। इसके बाद करीब 7 मिनट के भाषण में परमवीर सिंह ने अशोक तंवर का नाम लिए बगैर कहा कि हमारे बीच हमारी पार्टी का केंडीडेट बैठा है। आपा ने अपनी पार्टी के केंडीडेट की पूरी मदद करनी है। हमने मदद करनी है, अपनी पार्टी को मजबूत करना है, जीताना है।

नेताओं को एक मंच पर नहीं ला पा रहे तंवर

इससे पहले पिछले सप्ताह तंवर के समर्थक रहे देवेंद्र बबली की ओर से सम्मेलन बुलाया गया था। उस सम्मेलन में पृर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह व उनके गुट के नेता-वर्कर से नदारद रहे थे वहीं बुधवार को सम्मेलन में देवेंद्र बबली व उनके कुछ समर्थक नदारद दिखे। इस तरह से टोहाना हलके में तंवर कांग्रेस नेताओं को एक मंच पर ला पाने में असफल हो रहे हैं। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में देवेंद्र बबली भी आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके हैं। परमवीर सिंह हुड्डा समर्थक हैं, देवेंद्र बबली तंवर समर्थक रहे हैं।

सांसद बना तो किसी का हार्ट फेल ही नहीं होगा ः तंवर

इस मीटिंग के दौरान परमवीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनी तो मैंने तो टोहाना में हार्ट का अस्पताल बनवाना। इसके लिए कांग्रेस सरकार आएगी तो काम होगा। इसके बाद तंवर ने अपने भाषण में कहा कि वह सांसद बन गए तो ऐसा काम करेंगे कि किसी को हार्ट फेल ही नहीं होगा। तो अस्पताल की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

पूर्व जिला प्रधान बोले, हमने दो बार जिताया

इस दौरान कांग्रेस के जिला प्रधान रहे परमवीर सिंह के भाई रणधीर सिंह ने तंवर का नाम लेते हुए कहा कि हमने आपको टोहाना हलके से दो बार जीताया है। इसलिए आपको भी हमारी स्पोर्ट करनी चाहिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना