सहपाठी ने दो अन्य के साथ मिलकर छात्र को सूए से गोदा

Fatehabad News - एक छात्र को उसके एक सहपाठी ने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर सूए से गोद दिया। जिसे गंभीर अवस्था में अग्रोहा रेफर किया...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:45 AM IST
Tohana News - haryana news classmates together with two others
एक छात्र को उसके एक सहपाठी ने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर सूए से गोद दिया। जिसे गंभीर अवस्था में अग्रोहा रेफर किया गया है। पीड़ित छात्र गांव जमालपुर शेखां निवासी हरमन वर्मा है जो एक निजी स्कूल में पिछले 10 दिन से ट्रायल के लिए जा रहा था। उसे दसवीं कक्षा में दाखिला लेना था। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी सहपाठी व दो अन्यों खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार घायल हरमन ने बताया कि उसे उसका सहपाठी व दो अन्य ने उसे बाइक पर कुछ दूरी पर नहर के पास छोड़ने की बात कही। जिस पर वह उन्हें अपने बाइक पर बिठाकर छोड़ने चला गया। जब वे फतेहाबाद डिस्ट्रीब्यूटरी नहर के पास प्रभाकर कॉलोनी के नजदीक पहुंचे और उसने उन्हें उतरने के लिए कहा तो उन्होंने थोड़ी दूर आगे छोड़ देने की बात कह दी। इसी दौरान आगे सुनसान जगह पर युवकों ने उस पर हमला कार दिया। उसके बाद उन्होंने उस पर लोहे के तेजधार सुओ से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।

टोहाना। छात्र हरमन का उपचार करते स्वास्थ्य कर्मी।

कई जगह किए वार

हमलावरों ने हरमन पर कई जगह वार किए। आरोपियों ने पीड़ित पर क्यों हमला किया इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। लेकिन जिस प्रकार से हमलावरों ने हरमन पर ताबड़तोड़ वार किए हैं उससे आशंका जताई जा रही है कि युवकों की कोई रंजिश हो सकती है।

हमलावरों की तलाश जारी: थाना प्रभारी


दो दिन से स्कूल नहीं आाया आरोपी छात्र

पीड़ित हरनाम ने बताया कि वह ट्रायल के तौर पर स्कूल में जा रहा था। बताया गया है कि आरोपी सहपाठी पिछले दो दिन से स्कूल में नहीं आ रहा था। लेकिन आज उसे अचानक अपने दो दोस्तों सहित मिल गया और हमला कर दिया।

X
Tohana News - haryana news classmates together with two others
COMMENT