डिप्टी सिविल सर्जन ने की हड़ताल खत्म करने की अपील, कर्मचारी आज करेंगे इस पर फैसला

Fatehabad News - एनएचएम संघ हरियाणा एसोसिएशन के कर्मचारियों की हड़ताल नौवें दिन में प्रवेश कर गई है। बुधवार को सिविल के निर्देश ने...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:21 AM IST
Fatehabad News - haryana news deputy civil surgeon urges to end strike employees to decide on today
एनएचएम संघ हरियाणा एसोसिएशन के कर्मचारियों की हड़ताल नौवें दिन में प्रवेश कर गई है। बुधवार को सिविल के निर्देश ने डिप्टी सिविल सर्जन कर्मचारियों से हड़ताल खत्म करने की अपील लेकर पहुंचे। जिसपर कर्मचारियों ने गुरुवार को इस पर निर्णय लेने की बात कही है।

एनएचएम कर्मचारियों की दो बार हुई उच्च अधिकारियों से वार्ता विफल हो गई। वही हड़ताल को बुधवार को 9 दिन हो गए। कर्मचारियों की हड़ताल में चले जाने के कारण स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है क्योंकि अधिकारियों का मानना है कि कर्मचारियों के न होने के चलते एंबुलेंस, टीकाकरण, गर्भवती महिला व प्रसुति सेवाओं सहित अन्य सेवाएं बाधित हो रही है। इसको देखते हुए सिविल सर्जन डॉ. मनीष ने कर्मचारियों में एक पत्र के माध्यम से अपील की वह हड़ताल खत्म कर दें जिससे आमजन को परेशानी न हो। सिविल सर्जन की अपील को लेकर डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. गिरीश धरना स्थल पर पहुंचे और एसोसिएशन के जिला प्रधान कुलदीप को अपील पत्र सौंपा। प्रधान ने कहा कि वह कर्मचारियों से बात करके इस बारे में बताएंगे। इससे पहले वह कोई आश्वासन सिविल सर्जन को नहीं दे सकते हैं क्योंकि कर्मचारियों की मांगे भी पूरी होना जरूरी है।

फतेहाबाद। एनएचएम हड़ताल को खत्म करने की अपील करने पहुंचे डिप्टी सिविल सर्जन।

X
Fatehabad News - haryana news deputy civil surgeon urges to end strike employees to decide on today
COMMENT