पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jakhalmandi News Haryana News Drinking Water Supply Disrupted Due To Motor Fallout People Get Disturbed

स्टेशन पर जलघर की मोटर खराब होने से पेयजल आपूर्ति बाधित, लोग परेशान

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जाखल जंक्शन रेलवे स्टेशन पर भीषण गर्मी के चलते पीने के पानी का संकट बना हुआ है। रेलवे स्टेशन के जल घर की मोटर खराब होने के कारण पेयजल आपूर्ति बाधित है।

जिस कारण रेल यात्रियों को पर्याप्त मात्रा में पानी ना मिलने के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को लेकर जाखल मंडी की श्री राम शरणम् संस्था प्रधान सुरेश बंसल व इसके सदस्यों ने रोष जताया है। सुरेश बंसल ने बताया कि उन्होंने संस्था की ओर से रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए दो वॉटर कूलर लगाए हुए हैं व एक ओर वॉटर कूलर लगाने की योजना चल रही है। लेकिन पिछले कई दिनों से आने वाले पानी की आपूर्ति बहुत कम मात्रा में हो रही है। उन्होंने बताया कि रेल यात्री दौड़कर पानी पीने के लिए पहुंचते हैं। लेकिन वहां पर पानी की आपूर्ति ना मिलने से उन्हें प्यासे ही वापस लौटना पड़ रहा है। इसके अलावा अन्य नलों पर भी पानी का प्रेशर बहुत कम है। इस कारण पानी पीने के लिए यात्रियों को भटकना पड़ रहा है। रेलवे स्टेशन के निर्माण विभाग ने निरीक्षक एसके मिश्रा ने कहा कि मोटर को ठीक करने का काम किया जा रहा है। जल्द ही इसके ठीक होने के साथ ही पेयजल आपूर्ति ठीक करवा दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें