स्टेशन पर जलघर की मोटर खराब होने से पेयजल आपूर्ति बाधित, लोग परेशान

Fatehabad News - जाखल जंक्शन रेलवे स्टेशन पर भीषण गर्मी के चलते पीने के पानी का संकट बना हुआ है। रेलवे स्टेशन के जल घर की मोटर खराब...

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Jakhalmandi News - haryana news drinking water supply disrupted due to motor fallout people get disturbed
जाखल जंक्शन रेलवे स्टेशन पर भीषण गर्मी के चलते पीने के पानी का संकट बना हुआ है। रेलवे स्टेशन के जल घर की मोटर खराब होने के कारण पेयजल आपूर्ति बाधित है।

जिस कारण रेल यात्रियों को पर्याप्त मात्रा में पानी ना मिलने के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को लेकर जाखल मंडी की श्री राम शरणम् संस्था प्रधान सुरेश बंसल व इसके सदस्यों ने रोष जताया है। सुरेश बंसल ने बताया कि उन्होंने संस्था की ओर से रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए दो वॉटर कूलर लगाए हुए हैं व एक ओर वॉटर कूलर लगाने की योजना चल रही है। लेकिन पिछले कई दिनों से आने वाले पानी की आपूर्ति बहुत कम मात्रा में हो रही है। उन्होंने बताया कि रेल यात्री दौड़कर पानी पीने के लिए पहुंचते हैं। लेकिन वहां पर पानी की आपूर्ति ना मिलने से उन्हें प्यासे ही वापस लौटना पड़ रहा है। इसके अलावा अन्य नलों पर भी पानी का प्रेशर बहुत कम है। इस कारण पानी पीने के लिए यात्रियों को भटकना पड़ रहा है। रेलवे स्टेशन के निर्माण विभाग ने निरीक्षक एसके मिश्रा ने कहा कि मोटर को ठीक करने का काम किया जा रहा है। जल्द ही इसके ठीक होने के साथ ही पेयजल आपूर्ति ठीक करवा दी जाएगी।

X
Jakhalmandi News - haryana news drinking water supply disrupted due to motor fallout people get disturbed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना