जिंदल रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश होगा बंद, जाम से मिलेगी निजात

Fatehabad News - जाखल मंडी के जिंदल रोड पर आए दिन लगते जाम से अब लोगों को जल्द ही निजात मिलेगी। इसके लिए नगर पालिका प्रशासन की ओर से...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:26 AM IST
Jakhalmandi News - haryana news jindal road will be closed for entry of heavy vehicles jam will get rid of
जाखल मंडी के जिंदल रोड पर आए दिन लगते जाम से अब लोगों को जल्द ही निजात मिलेगी। इसके लिए नगर पालिका प्रशासन की ओर से जिंदल रोड पर बड़े एवं भारी वाहनों के एंट्री पर रोक लगाने की तैयारी कर ली गई है। रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड की ओर जाने वाले इस मुख्य सड़क मार्ग पर आए दिन जाम लगे रहने से लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जाम के कारण इस रोड के दुकानदारों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार स्कूली वैन व अन्य वाहनों के जाम में काफी देर तक फंसे रहने से वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग जाती हैं। ऐसे में वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों के साथ साथ पैदल चलने वाले लोगों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को लेकर लोगों ने कई बार जहां जिला प्रशासन से शिकायत की है वहीं नगर पालिका को भी इसका समाधान करने के लिए अवगत कराया है। नगरपालिका प्रशासन की ओर से अब इस समस्या से निपटने के लिए जिंदल रोड पर भारी एवं बड़े वाहनों की एंट्री पर पाबंदी लगाने की तैयारी कर ली गई है।

नगर पालिका के लिपिक जितेंद्र अहलावत ने बताया कि जिंदल रोड पर दुकानों के आगे खड़े होने वाले बाइक एवं कुछ अन्य वाहनों के कारण भी जाम लगने की समस्या बनी रहती है ऐसे में दुकानदारों को यह भी चेतावनी दी जाएगी कि वह अपनी-अपनी दुकानों के बाहर वाहनों को खड़ा ना होने दें उन्होंने कहा कि जाम की समस्या से निपटने के लिए अब इस रोड पर भारी वाहनों का आवागमन बंद करवाया जाएगा।

X
Jakhalmandi News - haryana news jindal road will be closed for entry of heavy vehicles jam will get rid of
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना