विज्ञापन

सीएलयू लिए बिना बन रहे होटल को जेसीबी से गिराया

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:26 AM IST

Fatehabad News - फतेहाबाद रोड पर गुरु द्रोणाचार्य कॉलेज के निकट बिना सीएलयू लिए बनाए जा रहे होटल पर डीटीपी विभाग ने पीला पंजा चलाकर...

Bhuna News - haryana news jucb dropped out of hotel without clu
  • comment
फतेहाबाद रोड पर गुरु द्रोणाचार्य कॉलेज के निकट बिना सीएलयू लिए बनाए जा रहे होटल पर डीटीपी विभाग ने पीला पंजा चलाकर गिरा दिया। विभाग की टीम ने पूरी बिल्डिंग को गिर दिया। हालांकि होटल मालिक बार-बार विभाग व पुलिस की टीम से होटल को नहीं गिराने की गुहार लगता रहा। महज एक घंटे की कार्रवाई के दौरान नवनिर्मित पूरा होटल मलबे में तबदील हो गया।

मंगलवार सुबह जिला नगर योजनाकार जेपी खासा, की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी सोमवीर सिंह कादियान, इंसपेक्टर पुष्पा देवी, कनिष्ठ अभियंता संदीप कुमार, पटवारी रामकिशन व लिपिक नरेश कुमार के अलावा पुलिस इंचार्ज सब इंस्पेक्टर खेता राम को शामिल किया गया। भारी पुलिस सुरक्षा के बीच टीम फतेहाबाद रोड पर स्थित नवनिर्मित होटल पर कार्रवाई करने पहुंची। मौके पर विडियोग्राफी करवाई गई और होटल में रखे सामान को बाहर निकाला गया।

डीटीपी जेपी खासा ने बताया कि सड़क के साथ अवैध रूप से जांडली खुर्द निवासी ने होटल का निर्माण शुरू किया हुआ था। जिसको लेकर विभाग ने 25 जनवरी 2019 को होटल मालिक को नोटिस थमाकर अवैध निर्माण रोकने के आदेश दिए गए थे। लेकिन होटल मालिक नेे आदेशों को नजरअंदाज कर दिया।

भूना। जेसीबी द्वारा गिराया जा रहा होटल

तीन बार नोटिस देने के बाद भी नहीं रोका निर्माण तो हुई कार्रवाई

X
Bhuna News - haryana news jucb dropped out of hotel without clu
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन