विवाहिता की मौत, पति और सास पर मामला दर्ज

Fatehabad News - सदर पुलिस ने जींद के गांव बदनपुर निवासी कुलदीप सिंह की शिकायत पर उसकी 25 वर्षीय बहन गीता रानी को आत्महत्या के लिए...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Ratia News - haryana news marital death husband and mother in law filed case
सदर पुलिस ने जींद के गांव बदनपुर निवासी कुलदीप सिंह की शिकायत पर उसकी 25 वर्षीय बहन गीता रानी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में उसके पति सुखमनपुर निवासी जसपाल सिंह व सास ओमपति के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस को शिकायत में कुलदीप ने बताया कि उसकी बहन गीता की शादी कुछ समय पहले सुखमनपुर निवासी जसपाल सिंह के साथ हुई थी। उसके दो बेटे भी है। आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल के लोग उसे परेशान कर रहे थे। बीते दिन उसे बताया गया कि उसकी बहन गीता की हालत खराब है। वह अपने परिवार सहित गांव पहुंचा तो पता चला कि उसकी बहन की मौत हो गई। उसका कहना है कि उसकी बहन को आत्म हत्या के लिए मजबूर किया गया है। इसी के चलते गीता रानी की मौत हो गई। उसने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। दोपहर को गांव में मृतका का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने मृतका के भाई कुलदीप सिंह के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Ratia News - haryana news marital death husband and mother in law filed case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना