बाथरूम जाने को लेकर नशामुक्ति केंद्र में मरीजों में चलीं बाल्टी, दो के सिर फूटे

Fatehabad News - नशामुक्ति केंद्र में दो मरीजों में बाथरूम जाने को लेकर बाल्टियां से एक दूसरे पर हमला बोल दिया। इस हमले में दोनों...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:21 AM IST
Fatehabad News - haryana news patients walk into the drug addicts after going to bathroom
नशामुक्ति केंद्र में दो मरीजों में बाथरूम जाने को लेकर बाल्टियां से एक दूसरे पर हमला बोल दिया। इस हमले में दोनों युवक घायल हो गए।

मरीजों को एमरजेंसी में भर्ती करवाया गया। जहां से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। अस्पताल में उपचाराधीन फूला के रहने वाले घायल मरीज ने बताया है कि वह नशामुक्ति केंद्र में भर्ती है। उसके कमर में बाथरूम नहीं था। बाथरूम जाने को लेकर जब दूसरे कमरे में गया तो वहा दूसरे मरीज ने उससे कहा कि वह यहां बाथरूम न जाएं। जब उसे कहा कि उनके कमरे में बाथरूम नहीं है तो दूसरा युवक के साथ कहासुनी करते हुए गाली- गलौज करने लगा। इसके बाद बाहर आते ही उस पर बाल्टियां से हमला कर घायल कर दिया। वही दूसरे पक्ष के घायल युवक ने बताया है कि उक्त युवक ने उसके साथ पहले गाली- गलौज की। जब उससे रोका तो उस पर हमला कर दिया। इस हमले में एक मरीज का सिर पर फूट गया तो दूसरे के हाथ में चोट आई।

लड़ाई होते देख सुरक्षा कर्मी व मरीजों के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें इमरजेंसी में ले जाया गया। जहां उनका उपचार के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

फतेहाबाद। नशामुक्ति केंद्र में झगड़े में घायल युवक।

X
Fatehabad News - haryana news patients walk into the drug addicts after going to bathroom
COMMENT