दुकान कारिंदे से मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने दो घंटे में पकड़ा

Fatehabad News - गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे शहर के मेन बाजार में एक दुकान के कारिंदे के साथ कुछ लोगों का झगड़ा हो गया। सूचना मिलते ही...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST
Tohana News - haryana news police arrested two accused in the attack by the police
गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे शहर के मेन बाजार में एक दुकान के कारिंदे के साथ कुछ लोगों का झगड़ा हो गया। सूचना मिलते ही थाना शहर प्रभारी संजय कुमार मौके पर पहुंचे तथा दुकानदारों की बात सुनकर तुरंत कार्रवाई करते हुए झगड़ा करने वाले दो लोगों को काबू भी कर लिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए। हालांकि पिछले दो महीने की बात करें तो पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली व शहर में बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर लोग दो-तीन बार प्रदर्शन भी कर चुके हैं।

हुआ यूं कि एक दुकान के बाहर कुछ सामान रखा हुआ था। सामने वाली दुकान पर एक गाड़ी से सामान उतारा जा रहा था। जिससे आवागमन करने वालों को कुछ परेशानी हो रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक ने उक्त दुकान के बाहर रखे सामान को उठाकर दुकान की ओर फेंक दिया। इस पर दुकान के कारिंदे ने उस युवक को कहा कि सामान को ऐसे फेंक क्यों रहे हो मैं उठा देता हूं।

इस पर उनकी कहा सुनी हो गई। किसी तरह आसपास के दुकानदारों ने उन्हें छुड़वाया। बाद में दोपहर करीब 3 बजे फिर कहा सुनी व हाथापाई हो गई जिससे एक युवक के सिर में खून आ गया। इस पर वे गुस्सा हो गए तथा अन्य साथियों को बुलाकर दुकान में घुस गए तथा सामान बिखेर दिया। इस कारण आसपास के दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए। इससे पहले कि वे हमलावर दुकान में कारिंदे तक पहुंच पाते थाना प्रभारी संजय कुमार वहां पहुंच गए जिससे वे भाग खड़े हुए। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर तुरंत कार्रवाई करते हुए झगड़ा करने वाले दो युवकों को काबू कर लिया। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल संरक्षक रमेश गोयल व ओंकार गर्ग, पार्षद प्रतिनिधि राकेश सैनी आदि ने कहा कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की है जिससे दुकानदारों में सुरक्षा की भावना का माहौल बनता नजर आ रहा है।

कारिंदे की शिकायत पर केस दर्ज किया

थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि दुकान के कारिंदे की शिकायत पर केस दर्ज कर दो युवकों को काबू किया गया है। पूछताछ उपरांत आगामी कार्रवाई की जाएगी।

X
Tohana News - haryana news police arrested two accused in the attack by the police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना