दूसरी लिस्ट नहीं हुई जारी, अब 19 को अलॉट होंगे स्कूल

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:41 AM IST

Fatehabad News - 134-ए तहत पास हुए बच्चों की दूसरी सूची जारी होने की तारीख विभाग ने एक बार फिर बढ़ा दी है। शिक्षा निदेशालय द्वारा जारी...

Fatehabad News - haryana news second list is not released now 19 will be allot school
134-ए तहत पास हुए बच्चों की दूसरी सूची जारी होने की तारीख विभाग ने एक बार फिर बढ़ा दी है। शिक्षा निदेशालय द्वारा जारी आदेशों के अनुसार अब स्कूल अलॉट होने की दूसरी सूची 19 मई को जारी होगी।

पहले यह सूची 17 मई को जारी होनी थी। 17 मई को सूची जारी होने की सूचना के चलते शुक्रवार को पूरा दिन अभिभावक खंड शिक्षा अधिकारियों के दफ्तरों में आकर सूची जारी होने बारे पूछते रहे। लेकिन सूची जारी नहीं होने के कारण उन्हें बैरंग लौटना पड़ा। गौरतलब है कि 30 अप्रैल को शिक्षा विभाग द्वारा 134-ए का पेपर पास करने वाले विद्यार्थियों को स्कूल अलॉट की पहली सूची जारी की गई थी। उस समय दूसरी सूची जारी करने का समय 10 मई दिया गया था। लेकिन प्राईवेट स्कूलों द्वारा पहली सूची के पात्र बच्चों को एडमिशन नहीं देने के चलते यह तारीख बढ़ाकर 17 मई कर दी गई थी। लेकिन 17 मई को भी सूची जारी नहीं होने के कारण अभिभावकों को परेशानी का सामना करना पड़ा और बीईओ दफ्तर से बैरंग लौटना पड़ा। यहां बता दें कि जिले के 986 पास विद्यार्थियों को दूसरी सूची में स्कूल अलॉट होने हैं।

रतिया। 134-ए के तहत दाखिला न हाेने पर परेशाान अभिभाावक।

X
Fatehabad News - haryana news second list is not released now 19 will be allot school
COMMENT