पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kullan News Haryana News The Health Department Was Agitated After A Photo Of A Fetus Lying On The Street In Dharsul Went Viral On Social Media

धारसूल में गली में पड़े भ्रूण की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव धारसूल की गली में भ्रूण पड़े होने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो को देख जब स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो भ्रूण गायब था। हालांकि घटनास्थल से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खून के सैंपल लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक विभाग की टीम पता नहीं लगा पाई है कि उक्त भ्रूण किसने गली में फेंका था।

धारसूल कलां के बस स्टैंड के पास एक गली में मंगलवार शाम को ग्रामीणों ने एक भ्रूण पड़ा देखा। किसी व्यक्ति ने इस भ्रूण की फोटो लेकर सोशल मीडिया पर डाल दी। इस पर बुधवार को स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया।

उप स्वास्थ्य केंद्र धारसूल की प्रभारी पिंकी ने बताया कि सोशल मीडिया से भ्रूण की सूचना मिली थी इसके बाद मौके पर जब चैकिंग की गई तो वहां भ्रूण नहीं था। सीएससी जाखल के प्रभारी डाॅ. सुशील कुमार ने बताया कि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को भ्रूण गली में डालने व बाद में उसे गायब करने की सूचना मिली है। जांच करने के लिए कुलां पीएचसी कर्मचारियों को निर्देश दिये हैं। इस जगह से उनको जमीन पर खून के निशान मिले।

उन्होंने बताया कि भ्रूण की फोटो से पता चलता है कि वह 5 से 6 माह का है। जांच करने के बाद ही खुलासा हो पायेगा। उन्होंने कहा कि गांव की सभी आंगनबाड़ी व आशा वर्कर को गांव की सभी गर्भवती महिलाओं की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...