दुकानदार बोले- बिना सूचना के नप ने भूना रोड पर रातों-रात तोड़े चबूतरे

Fatehabad News - नगर परिषद द्वारा भूना रोड पर सड़क के दोनों ओर कच्ची जगह पर इंटरलॉकिंग द्वारा वाइडनिंग का काम करवाया जा रहा है।...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:30 AM IST
Tohana News - haryana news the shopkeeper said nautam snatches on bhuna road without information
नगर परिषद द्वारा भूना रोड पर सड़क के दोनों ओर कच्ची जगह पर इंटरलॉकिंग द्वारा वाइडनिंग का काम करवाया जा रहा है। दुकानदारों का आरोप है कि ठेकेदार द्वारा न तो उन्हें पहले से कोई सूचना दी गई और न ही कोई नोटिस। रातों रात जेसीबी से न केवल उनके चबूतरे उखाड़ दिए गए बल्कि सीवरेज के कनेक्शन व पेयजल की पाइपें टेलीफोन की केबल भी उखाड़ दी।

एडवोकेट विनोद भारती ने बताया कि भूना रोड पर उनका कार्यालय स्थित है। उन्होंने बताया कि ठेेकेदार ने उन्हें न तो कोई अग्रिम सूचना दी और न ही परिषद की ओर से कोई नोटिस मिला। ठेकेदार की लेबर ने रातों रात उनके सहित अनेक लोगों के चबूतरे, सीढिय़ों को तोड़ दिया। इतना ही नहीं सीवरेज के के कनेक्शन व पेयजल की पाइपें टेलीफोन की केबल भी उखाड़ दी। जिससे उन्होंने मानसिक व आर्थिक परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि विभाग को पूर्व में सूचना देनी चाहिए ताकि लोग अपने नुकसान का बचाव कर सकें।

नप सचिव पंकज कुमार ने बताया कि वाइडनिंग कार्य के लिए किसी तरह का कोई नोटिस देने का प्रावधान नहीं है। इसमें तो पीडब्ल्यूडी बी एंड आर विभाग से एनओसी लेनी होती है।

भूना रोड पर बिना नोटिस दिए तोड़े गए निर्माण को दिखाते एडवोकेट विनोद भारती।

X
Tohana News - haryana news the shopkeeper said nautam snatches on bhuna road without information
COMMENT