विज्ञापन

चाैटाला हाईवे पर पलटा ट्रक 4 किलोमीटर तक लगा जाम

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:26 AM IST

Fatehabad News - चौटाला हाईवे पर मंगलवार को अलसुबह गांव अबूबशहर के पास लोडिड ट्राला पलट गया। जिससे हाईवे के पर आवागमन बंद हो गया और...

dabwali News - haryana news the truck overturned on the chattala highway stretching up to 4 kilometers
  • comment
चौटाला हाईवे पर मंगलवार को अलसुबह गांव अबूबशहर के पास लोडिड ट्राला पलट गया। जिससे हाईवे के पर आवागमन बंद हो गया और दोपहर तक ट्राला उठाए जाने से 4 किलोमीटर तक दोनों ओर जाम लग गया। जिसके बाद ट्रैफिक को डाइर्वट करते हुए रास्ता खुलवाया गया। इससे दिनभर हाईवे से गुजरने वाले वाहन चालकाें को परेशानी का सामना करना पड़ा।

गांव अबूबशहर के पास आ रहे तेजरफ्तार ट्राला चालक ने सामने से आ रहे वाहन को साइड देते हुए ट्राले काे हाईवे से नीचे उतार दिया। जिससे हाइवे किनारे बर्म न होने से नीची जगह में लगते ही ट्राले के टायर धंसकर मुड़ गए। जिससे ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया। लोडिड ट्राला का केबिन हाइवे से नीचे उतर गया जबकि पूरा ट्राला हाईवे के बीच आ गया। जिससे हाईवे पर वाहनाें का गुजरना बंद हो गया और इसके चलते हाइवे पर दोनों ओर 4-4 किलोमीटर दूरी तक वाहनों की कतार लग गई। घटना के सूचना के बाद पुलिस टीम ने माैके पर पहुचंकर वाहनों को रूट डाइर्वट करते हुए रास्ता खुलवाने की कोशिश की लेकिन अबूबशहर के पास राजस्थान कैनाल पार करने के लिए सभी पुल खस्ताहाल होने से किसी हैवी वाहन को नहीं निकाला जा सका। इससे हैवी वाहन चालक दोपहर तक ट्राला हटाए जाने का इंतजार करते रहे। जिसके बाद ट्रेफिक सुचारू किया गया। वाहन चालकों ने बताया कि हाइवे पर ट्रेफिक ज्यादा है जबकि इसकी चौड़ाई कम होने के साथ साथ बर्म नहीं होने से उनके वाहन हादसाग्रस्त हो रहे हैं। जिससे नेशनल हाइवे विभाग से रोड को दुरुस्त किए जाने व ट्रेफिक के लिए सुरक्षित बनाए जाने की मांग की है।

X
dabwali News - haryana news the truck overturned on the chattala highway stretching up to 4 kilometers
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन