साइकिल सवार पर दो युवकों ने लूट के इरादे से किया चाकू से हमला, घायल

Fatehabad News - शनिवार देर रात भट्‌टू रोड पर साइकिल सवार एक व्यक्ति पर बाइक सवार दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। घायल को आस-पास...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:21 AM IST
Fatehabad News - haryana news two men attacked with bite on the bicycle with knife attack injured
शनिवार देर रात भट्‌टू रोड पर साइकिल सवार एक व्यक्ति पर बाइक सवार दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। घायल को आस-पास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी।

हंस कॉलोनी निवासी जय प्रकाश शनिवार रात करीब 10 बजे साइकिल पर भट्‌टू रोड के रास्ते अपने घर जा रहा था। वह पंजाब आयरन स्टोर पर काम करता है। दुकान से छुट्टी होने के बाद जय प्रकाश एक कट्टे में तूड़ी भरकर व अन्य सामान लेकर घर जा था। सिवाच अस्पताल के कुछ दूर उसके पीछे से दो बाइक सवार आए, उन्होंने उसे चाकू दिखाते हुए रोक लिया व उसकी तलाशी लेने लगे। इस बीच जयप्रकाश ने उनका विरोध किया। जिसके चलते युवकों ने उसके पैर पर चाकू मार दिया। इस पर जयप्रकाश ने शोर मचा दिया। इतना ही नहीं जयप्रकाश ने खुद अपने पैर से चाकू निकाला। तभी आस-पास के लोगों ने वहां आकर उसे संभाला व अस्‍पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इस दौरान पुलिस को दो युवकों ने बताया कि भट्‌टू रोड पर मिनी बाइपास के पास भी दो बाइक सवार युवकों ने एक बाइक सवार को रोक रखा था। तभी पीछे से और वाहन आते देख युवक भाग गए। शायद वहां भी उन्होंने लूटने का प्रयास किया था, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। यह युवक सप्लेंडर बाइक पर सवार थे।

X
Fatehabad News - haryana news two men attacked with bite on the bicycle with knife attack injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना