--Advertisement--

मंडी में डिवाइडर के कटों को लेकर हुआ विवाद

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:05 AM IST

Fatehabad News - बोले-परेशानी न हो, ठेकेदार दुकानों के आगे कट छोड़े 2 करोड़ से मंडी के चारों तरफ यू आकार रोड का किया जा रहा है...

मंडी में डिवाइडर के कटों को लेकर हुआ विवाद
बोले-परेशानी न हो, ठेकेदार दुकानों के आगे कट छोड़े

2 करोड़ से मंडी के चारों तरफ यू आकार रोड का किया जा रहा है निर्माण

भास्कर न्यूज | रतिया

नगरपालिका द्वारा अनाज मंडी के पीछे बनवाए जा रहे रोड पर डिवाइडर के बीच कट न छोड़ने को लेकर ठेकेदार व व्यापारियों में विवाद हो गया। मामला गाली गलौच तक पहुंच गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया।

नगरपालिका द्वारा करीब 2 करोड़ रुपये की लागत से मंडी के चारों तरफ यू आकार से रोड का निर्माण किया जा रहा है। फिलहाल मदर इंडिया स्कूल के मोड़ से लेकर टेलीफोन एक्सचेंज के मोड़ तक रोड का निर्माण चल रहा है। रोड के बीचों बीच डिवाइडर निकाला जा रहा है। मंडी के कुछ व्यापारी डिवाइडर में कट छोडऩे की मांग कर रहे थे, जबकि ठेकेदार का कहना था कि नगरपालिका द्वारा दी गई ड्राइंग में कट नहीं छोड़े गए और वह भी कट नहीं छोड़ेगा। इसी को लेकर विवाद हो गया। व्यापारी बिंटा, रमेश, सुरेश, बजरंग आदि ने कहा कि डिवाइडर में कट छोडऩे चाहिए, ताकि मंडी की ओर आने जाने वालों को परेशानियां न हों। उनका कहना था कि रोड के एक तरफ मॉडल टाउन व दूसरी तरफ अनाज मंडी है।

ऐसे में उन्हें दुकानों से मॉडल में अपने घर भी आना जाना पड़ता है, लेकिन कट न होने के कारण उन्हें ऊपर से घूमकर आना पड़ेगा, जिससे समस्याएं और बढ़ जाएंगी। उन्होंने कहा कि ठेकेदार उनकी दुकानों के आगे कट छोड़े, ताकि आने जाने में परेशानियां न हों। ठेकेदार ने कहा कि वह बिना नगरपालिका की अनुमति के कट नहीं छोड़ेगा। इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मामला गाली गलौज व मारपीट तक पहुंच गया। पुलिस ने मामले को शांत किया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बाद में व्यापारियों ने बैठक बुलाकर मामले को निपटाया, ताकि विवाद आगे न बढ़े।

X
मंडी में डिवाइडर के कटों को लेकर हुआ विवाद
Astrology

Recommended

Click to listen..