फतेहाबाद

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Fatehabad
  • पिस्तौल का लाइसेंस पंजाब का, वो भी रिन्यू नहीं कराया तारीख पर कोर्ट में लेकर आए तो पुलिस ने युवक पकड़े
--Advertisement--

पिस्तौल का लाइसेंस पंजाब का, वो भी रिन्यू नहीं कराया तारीख पर कोर्ट में लेकर आए तो पुलिस ने युवक पकड़े

सिटी पुलिस ने कोर्ट में तारीख पर आए दो युवकों को दो पिस्तौल के साथ पकड़ लिया। पिस्तौल जो बरामद हुई वह लाइसेंस तो बना...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:20 AM IST
सिटी पुलिस ने कोर्ट में तारीख पर आए दो युवकों को दो पिस्तौल के साथ पकड़ लिया। पिस्तौल जो बरामद हुई वह लाइसेंस तो बना हुआ था लेकिन रिन्यू नहीं करवाया हुआ था। वहीं हरियाणा में यह पिस्तौल लेकर आए हुए थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पंजाब निवासी नवदीप और प्रदीप फतेहाबाद कोर्ट में एक मामले में तारीख पर आए थे। पुलिस को सूचना मिली कि अवैध असला उक्त युवकों के पास है। पुलिस मौके पर पहुंची। जब उक्त युवकों की गाड़ी जांची तो दो पिस्तौल बरामद हुई।

अवैध पिस्तौल रखने की धारा के तहत केस

पुलिस के अनुसार पिस्तौल जो बरामद की गई। वह लाइसेंस तो बना हुआ था, लेकिन उसे रिन्यू न करवाने के साथ ही उसे हरियाणा में तारीख में कोर्ट मे लेकर पहुंच गए। जो मान्य नहीं है। क्योंकि अगर दूसरे क्षेत्र का लाइसेंस पिस्तौल तभी दूसरे क्षेत्र में ला सकता है। जब आल इंडिया परमिशन हो। अब इस मामले में अवैध पिस्तौल रखने की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया हैं

डकैती केस में थे शामिल, आये थे तारीख पर

पकड़े गए युवकों पर रतिया के गांव लाधुवास में एक ठेके पर लूटपाट करने का मामला दर्ज है। इसी मामले में उक्त युवक फतेहाबाद के कोर्ट में तारीख पर आए थे। जैसे ही कोर्ट में पहुंचे तो पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

विक्की गोंडर के गुर्गों से है दुश्मनी

जांच में सामने अाया कि उक्त युवकों की पंजाब के कुख्यात रहे विक्की गोंडर के साथ दुश्मनी थी। विक्की गोंडर को पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया था। लेकिन इसके बाद उसके गुर्गाें के साथ दुश्मनी चली आ रही है। इसको लेकर वह अपने साथ पिस्तौल रखते थे। आज युवकों को कोर्ट में पेश करेगी।

X
Click to listen..