पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Three Friend Suicide On Railway Track In Fatehabad

​फतेहाबादः टोहाना-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर 3 दोस्तों ने किया सुसाइड, 1 दिन पहले कुरुक्षेत्र घूमने निकले थे तीनों

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहाबाद (टोहाना)/जींद। टोहाना- दिल्ली रेलवे ट्रैक पर फतेहाबाद के बलियावाला गावं के नजदीक तीन दोस्तों ने बुधवार को ट्रैन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। तीनों जींद के कन्हड़ी गांव के रहने वाले हैं। जीआरपी ने तीनों के शवों को शिनाख्त के बाद सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्हड़ी गांव का नवीन, मोनू और अशोक मंगलवार को घर पर कुरुक्षेत्र घूमने की कहकर निकले थे। नवीन फोटोग्राफी का काम करता था, मोनू 10वीं कक्षा का छात्र था और अशोक गांव में बिजली का काम करता था। तीनों के शव बुधवार को टोहाना- दिल्ली रेलवे ट्रैक पर बलियावाला गांव के नजदीक पड़े मिले। गांव कन्हड़ी के सरपंच को किसी ने सूचना दी, इसके बाद तीनों के परिजनों ने वहां पहुंचकर शिनाख्त की। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। जीआरपी का कहना है कि तीनों ने सुसाइड किया है। अभी सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें