• Hindi News
  • Haryana News
  • Ganaur
  • छह विद्यार्थियों ने पास की जेईई मेंस की परीक्षा
--Advertisement--

छह विद्यार्थियों ने पास की जेईई मेंस की परीक्षा

पुगथला के यूनिक पब्लिक स्कूल के तीन विद्यार्थियों ने जेईई मेंस परीक्षा में सफलता हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:25 AM IST
पुगथला के यूनिक पब्लिक स्कूल के तीन विद्यार्थियों ने जेईई मेंस परीक्षा में सफलता हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया गया। स्कूल में खुशी का माहौल बना है। स्कूल प्रबंधक अजय कुमार, प्राचार्य राजेश शर्मा व स्टाफ ने विद्यार्थियों का मुंह मीठा कर उज्जवल भविष्य की कामना की। प्राचार्य राजेश शर्मा ने बताया कि यूनिक स्कूल के छात्र साहिल चिडाना, नेहा पुगथला व अंकित कुमार ने जेईई मेंस के फार्म जमा कराकर उन्हें पाठ्यक्रम के साथ ही जेईई मेंस की भी तैयारी कराई गई।

परीक्षा का रिजल्ट घोषित होने पर तीन विद्यार्थियों ने परीक्षा पास की। स्कूल प्रबंधक अजय कुमार ने बताया कि स्कूल में विद्यार्थियों को पाठ्यक्रम के साथ अन्य गतिविधियों की भी तैयारी कराई जाती है। बोर्ड की कक्षाओं के अतिरिक्त कक्षाएं लगाई जाती है। इस अवसर पर संजय कुमार, मंजू सहरावत, सुल्तान, उर्मिला, योगेश, नरेंद्र गौतम, सुदेश, अवधेश, सोनू आदि उपस्थित रहे।

पैरामाउंट ग्रुप ऑफ साइंस के 3 छात्रों का जेईई में चयन

खरखौदा | केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा दो दिन पहले जारी किए गए संयुक्त प्रवेश परीक्षा जेईई के परिणाम में पैरामाउंट ग्रुप ऑफ साइंस स्कूल के तीन छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए परीक्षा उत्तीर्ण की है। वहीं खरखौदा शहर वासी व पूर्व पार्षद प्रवीन सैनी की बेटी कन्नू प्रिया ने भी इस परीक्षा में 91 अंक अर्जित करते हुए परीक्षा का पास की है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..