• Hindi News
  • Haryana
  • Gharaunda
  • विरोध करने पर महिला डॉक्टर के साथ की बदतमीजी
--Advertisement--

विरोध करने पर महिला डॉक्टर के साथ की बदतमीजी

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST

Gharaunda News - सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे शराब के नशे में धुत तीन युवक अस्पताल में...

विरोध करने पर महिला डॉक्टर के साथ की बदतमीजी
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे शराब के नशे में धुत तीन युवक अस्पताल में घुसे। युवकों ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनानी शुरू कर दी। जब ड्यूटी पर तैनात महिला डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल परिसर में वीडियो बनाने से रोका तो उन्होंने डॉक्टर के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। महिला डॉक्टर ने तुरंत पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की गाड़ी के हूटर की आवाज सुनकर तीनों युवक रात के अंधेरे में फरार हो गए। महिला डॉक्टर के बयान पर घरौंडा निवासी सचिन, वीरभान व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अस्पताल में तैनात महिला डॉक्टर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े दस बजे तीन युवक आए जो शराब के नशे में धुत्त थे। एक युवक अपने मोबाइल फोन से मूवी बनाने लगा और दो युवक उसके साथ अस्पताल के कमरों में टहलने लगे। तीनों युवक मूवी बनाते-बनाते लेबर रूम के अंदर घुस गए। जहां महिला डॉक्टर व उसके साथ ड्यूटी पर तैनात एक स्टाफ नर्स अपने काउंटर पर बैठे थे। महिला डॉक्टर का आरोप है कि जब उन्हें मूवी बनाने से रोका तो वे बदतमीजी पर उतर आए और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला डॉक्टर ने पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। डॉक्टर के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। एसएचओ हरजिंद्र सिंह के मुताबिक महिला डॉक्टर के बयान पर तीन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

X
विरोध करने पर महिला डॉक्टर के साथ की बदतमीजी
Astrology

Recommended

Click to listen..