• Hindi News
  • Haryana
  • Gohana
  • स्थगित की गई परीक्षाएं चार अप्रैल को होगी
--Advertisement--

स्थगित की गई परीक्षाएं चार अप्रैल को होगी

Gohana News - हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने विभिन्न कारणों से स्थगित हुई परीक्षाओं की नई तिथि घोषित कर दी है। जिसमें सोनीपत...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
स्थगित की गई परीक्षाएं चार अप्रैल को होगी
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने विभिन्न कारणों से स्थगित हुई परीक्षाओं की नई तिथि घोषित कर दी है। जिसमें सोनीपत की भी चार परीक्षाएं शामिल है। ये परीक्षा चार अप्रैल को दोपहर साढ़े 12 से साढ़े तीन बजे तक संचालित की जाएगी।

जानकारी के अनुसार भावड़ में पूर्व में संचालित हुई गणित विषय की परीक्षा अब सीआरजेड स्कूल में होगी। इसी प्रकार गोहाना 5 में हुई गणित की परीक्षा गीता विद्या मंदिर में हाेगी। शामड़ी 2 की परीक्षा आर्य कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में संचालित की जाएगी जबकि बेगा के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुई एसओएस विषय की परीक्षा अब गीता विद्या मंदिर में होगी। वहीं सीनियर सेकेंडरी में जना स्कूल बुटाना में हुई फिजिक्स की परीक्षा अब हिंदू कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में होगी। एचआईएस विषय की कथुरा राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल की परीक्षा सोनीपत 14 राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में होगी तथा चिटाना की राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल की परीक्षा अब माडल टाउन स्थित राजकीय स्कूल में होगी। बोर्ड की ओर से परीक्षा केन्द्र अधीक्षकों में बदलाव नहीं किया गया है।

X
स्थगित की गई परीक्षाएं चार अप्रैल को होगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..