• Hindi News
  • Haryana
  • Gohana
  • गोहाना में होगा नंबरदारों का जिला स्तरीय सम्मेलन
--Advertisement--

गोहाना में होगा नंबरदारों का जिला स्तरीय सम्मेलन

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:15 AM IST

Gohana News - गोहाना. जवाहर लाल नेहरू पार्क में आयोजित हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की मीटिंग में उपस्थित...

गोहाना में होगा नंबरदारों का जिला स्तरीय सम्मेलन
गोहाना. जवाहर लाल नेहरू पार्क में आयोजित हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की मीटिंग में उपस्थित नंबरदार।

गांवस्तरीय कमेटी में शामिल किए जाने की मांग

भास्कर न्यूज| गोहाना

हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की मीटिंग रविवार को जवाहर लाल नेहरू पार्क में हुई। मीटिंग में नंबरदारों का जिला स्तरीय सम्मेलन मई माह में गोहाना में किए जाने का निर्णय लिया। मीटिंग की अध्यक्षता एसोसिएशन के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतबीर ने किया। मीटिंग में सरकार से भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए नंबरदारों को निगरानी कमेटी में शामिल किए जाने की मांग की गई।

कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नंबरदार सरकार से कई वर्षों से तीन प्रमुख मांगें पूरा करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार ने अभी तक मांगें पूरी नहीं की गई। उन्होंने मांगों के बारे में बताया कि जिला व गांव स्तर पर गठित की जाने वाली कमेटी में नंबरदारों को शामिल किया जाए। दूसरा निगरानी कमेटी में शामिल किया जाए। तीसरा अवैध कब्जे हटवाने के लिए कार्रवाई करने का अधिकार दिया जाए। उन्होंने कहा कि नंबरदार अपने क्षेत्र से भली भांति परिचित होता है। यदि उन्हें अतिरिक्त जिम्मेदारी दी जाए तो उसे भी बेहतर तरीके से निभा सकते हैं। कमेटी में शामिल किए जाने से जहां विकास कार्यों की गुणवत्ता बढ़ेगी। जिलाध्यक्ष फूल सिंह ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा जिला स्तरीय सम्मेलन गोहाना में मई माह में आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन की तिथि की घोषणा बाद में घोषित की जाएगी। इस अवसर पर जगदीश गोहाना, रमेश माहरा, जयकरण, सुखबीर, अमर सिंह, शमशेर, प्रमोद, जगदीश सिंह, चांद, राजा, बिजेंद्र, चंद्रभान, कृष्ण, सतपाल, नरसिंह, सुल्तान सिंह, जिले सिंह, वेदसिंह, सुरेश कुमार और महेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

X
गोहाना में होगा नंबरदारों का जिला स्तरीय सम्मेलन
Astrology

Recommended

Click to listen..