• Hindi News
  • Haryana
  • Gohana
  • सनातन धर्म मंदिर के शिविर में 55 लोगों ने किया रक्तदान
--Advertisement--

सनातन धर्म मंदिर के शिविर में 55 लोगों ने किया रक्तदान

Gohana News - मेन बाजार स्थित सनातन धर्म मंदिर में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 55 लोगों ने रक्तदान किया।...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:15 AM IST
सनातन धर्म मंदिर के शिविर में 55 लोगों ने किया रक्तदान
मेन बाजार स्थित सनातन धर्म मंदिर में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 55 लोगों ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर श्रीराम दूत संकीर्तन मंडल द्वारा लगाया गया। लायंस ब्लड बैंक दिल्ली की टीम ने रक्तदाताओं के स्वास्थ्य की जांच की। शिविर के अध्यक्ष संजय मेहंदीरत्ता ने युवाओं को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान होता है। रक्तदान कर हम किसी जरूरतमंद व्यक्ति की जान बचा सकते हैं। रक्तदान करने से शरीर में नए रक्त का निर्माण होता है। प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति एक बार रक्तदान करने के तीन माह बाद दोबारा से रक्तदान कर सकता है। शिविर में आहुति के संस्थापक सुरेंद्र विश्वास, राजेश पिपलानी, रिंकू, महेश सेठी, ज्योति, राहुल गोयल, श्याम सुंदर जिंदल, हरिओम सैनी, मनोहर लाल, राजेश, संजीव बजाज, बंटी निरंकारी, विजय, कर्मबीर, राजबीर, सुरेंद्र, राजकुमार प्रजापति, संजय शर्मा, राजू, मनोज, राजेश, संजय, ललित आदि ने रक्तदान किया। इस अवसर पर जितेंद्र गेरा, राकेश कक्कड़, दिनेश चावला, मुकेश कालड़ा, सोनू, सन्नी निरंकारी, बंटी हंस, गर्व खुराना आदि उपस्थित थे।

भंडारे में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने ग्रहण किया प्रसाद : सनातन धर्म मंदिर में रविवार को हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में भंडारे का भी आयोजन किया गया। भंडारे में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। भंडारे में श्रद्धालुओं को हलवा और पूरी का प्रसाद दिया गया। भंडारे के बाद मंदिर में भजन संध्या का आयोजन किया गया।

X
सनातन धर्म मंदिर के शिविर में 55 लोगों ने किया रक्तदान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..