--Advertisement--

पशु से टकराई बाइक, चालक की मौत

सोनीपत रोड पर शेर सिंह स्कूल के पास मंगलवार देर रात एक बाइक सड़क पर घूम रहे बेसहारा पशु से टकरा गई। पशु से टकराने से...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:20 AM IST
पशु से टकराई बाइक, चालक की मौत
सोनीपत रोड पर शेर सिंह स्कूल के पास मंगलवार देर रात एक बाइक सड़क पर घूम रहे बेसहारा पशु से टकरा गई। पशु से टकराने से जींद जिला के दनोदा गांव निवासी बाइक चालक प्रभुदयाल (40) सड़क पर गिरकर घायल हो गया। राहगीरों ने घायल युवक को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। डॉक्टरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौप दिया।

परिजनों ने बताया कि प्रभुदयाल एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। खेड़ी दमकन गांव में कंस्ट्रक्शन का कार्य किया जाना है। मंगलवार को प्रभुदयाल साइट देखने के लिए बाइक पर सवार होकर खेड़ी दमकन गांव गया था। साइट देखने के बाद वह देर रात करीब आठ बजे वापस लौट रहा था। जब वह सोनीपत रोड पर शेर सिंह स्कूल के पास पहुंचा तो बाइक के सामने अचानक एक बेसहारा पशु आ गया। बाइक सीधे ही पशु से टकरा गई। टक्कर लगने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गया। उसके सिर पर गंभीर चोटें लगी। राहगीरों ने घायल प्रभुदयाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार्य अलॉट होने पर भी एजेंसी नहीं पकड़ रही है पशु

नगर परिषद ने शहर की सड़कों को कैटलफ्री रखने के लिए निजी एजेंसी को कार्य अलॉट कर रखा है। पशु पकड़ने के लिए नप द्वारा एजेंसी को एक लाख रूपए प्रति माह भुगतान किया जा रहा है। कार्य अलॉट होने के बाद एजेंसी ने पशु पकड़ने का कार्य आरंभ नहीं किया है। शहर की सड़कों पर बेसहारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है। रात के समय सड़कों पर घुम रहे पशु वाहन चालकों को स्पष्ट दिखाई नहीं देते हैं। पशु अचानक वाहनों के सामने आ जाते हैं। वाहन की गति तेज होने के कारण अक्सर हादसा हो जाता है। हादसों की बढ़ती संख्या के चलते भी नप और एजेंसी पशुओं को पकड़ने का कार्य शुरू नहीं कर रही है।

X
पशु से टकराई बाइक, चालक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..