--Advertisement--

भाजपा नेता के साथ मारपीट, मामला दर्ज

Gohana News - गोहाना | भाजपा की युवा इकाई के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पुरानी अनाज मंडी निवासी राजेश गोयल पर कुछ लोगों ने हमला कर...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:25 AM IST
भाजपा नेता के साथ मारपीट, मामला दर्ज
गोहाना | भाजपा की युवा इकाई के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पुरानी अनाज मंडी निवासी राजेश गोयल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गया। घायल को बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां में भर्ती कराया गया। पुलिस ने राजेश गोयल की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि राजेश गोयल ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और ड्राइवर पर हमला किया। इसकी शिकायत पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। पुलिस दबाव में एकतरफा कार्रवाई कर रही है। घायल राजेश गोयल ने बताया कि खाद्य सामग्रियों में मिलावट के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इसी के चलते जब वह अपने घर जा रहा था तो रास्ते में 6-7 लोगों ने उस पर डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों में जयनारायण, पवन और अन्य शामिल शामिल थे।

गाड़ी का शीशा तोड़ा, चालक से की मारपीट

पुरानी अनाज मंडी निवासी राजेश ने बताया कि दुकान के सामने उसकी गाड़ी खड़ी थी। आरोप है कि राजेश गोयल ने पत्थर मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। जब चालक मोनू ने रोकने का प्रयास किया तो उस पर हमला कर दिया। उसके सिर में चोटें आई हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी गोयल ने धमकी भी दी। इसकी शिकायत पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।


X
भाजपा नेता के साथ मारपीट, मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..