Home | Haryana | Gohana | खुदाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पेयजल पाइप लाइन

खुदाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पेयजल पाइप लाइन

पानीपत रोड पर जेसीबी मशीन से खुदाई के समय पेयजल पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई जिसके कारण सड़क पर पानी भर गया। इससे...

Bhaskar News Network| Last Modified - May 03, 2018, 02:25 AM IST

खुदाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पेयजल पाइप लाइन
खुदाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पेयजल पाइप लाइन
पानीपत रोड पर जेसीबी मशीन से खुदाई के समय पेयजल पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई जिसके कारण सड़क पर पानी भर गया। इससे पानीपत रोड, मेन बाजार, सोनीपत रोड क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति प्रभावित हो गई। सड़क पर पानी भरने से पीडब्ल्यूडी का सड़क खुदाई का कार्य भी बंद हो गया। पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिलते ही जलापूर्ति विभाग के कर्मचारियों ने पेयजल सप्लाई बंद करवाकर मरम्मत कार्य शुरू कर दिया।

पीडब्ल्यूडी द्वारा पानीपत रोड को फोरलेन करने के लिए खुदाई का कार्य किया जा रहा है। बुधवार को जेसीबी से पानीपत चुंगी के नजदीक खुदाई का कार्य चल रहा था। जेसीबी से खुदाई के दौरान जलापूर्ति विभाग की पेयजल पाइप लाइन कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गई। उस समय पाइप लाइन में पेयजल की सप्लाई चल रही थी। पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने पर पाइप से पेयजल का तेज फव्वारा निकलने लगा। इससे सड़क पर पानी भरना शुरू हो गया। पीडब्ल्यूडी ने सड़क की खुदाई करवा रखी है। पानी भरने से सड़क पर कीचड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। कीचड़ और पानी के कारण पीडब्ल्यूडी का कार्य बंद हो गया। पानीपत रोड पर दबाई गई पाइप लाइन से पानीपत रोड, सोनीपत रोड, मेन बाजार में पेयजल सप्लाई दी जाती है। पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने पर पेयजल का दबाव कम हो गया। वहीं पेयजल की बर्बाद रोकने के लिए विभाग को बीच में पेयजल सप्लाई रोकनी पड़ी। इससे उपभोक्ताओं को पर्याप्त पेयजल नहीं मिला।

गोहाना. क्षतिग्रस्त हुई पेयजल पाइप लाइन से निकलता पानी।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now