--Advertisement--

शोषणः माता-पिता से अपना दर्द बताने की हिम्मत न कर पाई 10वीं की छात्रा, EXAM के दौरान आंसरशीट में वो सबकुछ लिख डाला जो दर्द उसके अपने दे रहे थे

गुड़गांव का मामला, दोनों आरोपी अरेस्ट।

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 06:05 PM IST
10th student wrote on answer sheet uncle abused her

गुड़गांव. पुलिस ने बादशाहपुर गांव में रहने वाली 10वीं की स्टूडेंट के यौन शोषण और छेड़छाड़ के आरोप में उसके चाचा और 16 वर्षीय चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि 23 वर्षीय चाचा को जेल भेज दिया गया है जबकि चचेरे भाई को फरीदाबाद स्थित बाल सुधार गृह भेजा गया है। इस संबंध में गत मंगलवार को बादशाहपुर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

पीड़ित स्टूडेंट ने स्कूल में एक अक्टूबर को परीक्षा के दौरान अपनी आंसरशीट में अपने साथ हो रहे यौन शोषण की बात लिखी थी। इस पर स्कूल प्रबंधन की ओर से पुलिस को जानकारी दी गई थी। पुलिस ने स्कूल से बाल कल्याण समिति के अधिकारियों को इस बारे में सूचित करने के लिए कहा था। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, वो यह सब अपने माता-पिता को बताने की हिम्मत नहीं कर पा रही थी। इसलिए उसको यह रास्ता सूझा। उसका चचेरे भाई जो 11वीं कक्षा का छात्र है और गांव में उसी घर में रहता है, उसने उसका यौन उत्पीड़न किया था।

सहायक पुलिस आयुक्त शकुंतला यादव ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया था कि उसका चाचा, जो उनका पड़ोसी है और अक्सर उनके घर आता-जाता है, उसे पकड़कर गलत तरीके से छूता था। सहायक पुलिस आयुक्त शकुंतला ने बताया कि उन्होंने पीड़िता की काउंसिलिंग के लिए बाल कल्याण समिति के अधिकारियों को सूचित कर दिया था। पीड़िता की मां और चचेरे भाई की मां सगी बहनें हैं और एक ही परिवार में हैं।

X
10th student wrote on answer sheet uncle abused her
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..