--Advertisement--

गैंगस्टर के नाम पर 50 लाख रु की फिरौती मांगी, कैशियर पर चलाई गोली

ओल्ड रेलवे रोड पर सेक्टर-7 चौक के नजदीक हरीश बेकरी में एक युवक ने कैशियर के पास पर्ची फेंककर उस पर गोली चलाई।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 08:08 AM IST
गोली लगने के बाद घायल राजकिशोर घटना के बारे में बताते हुए। उसने बताया कि एक युवक काउंटर पर आकर खड़ा हो गया, जिसने बिना बोले पर्ची फेंक दी। जब राजकिशोर पर्ची उठाने लगा तो युवक ने गोली चला दी। गोली लगने के बाद घायल राजकिशोर घटना के बारे में बताते हुए। उसने बताया कि एक युवक काउंटर पर आकर खड़ा हो गया, जिसने बिना बोले पर्ची फेंक दी। जब राजकिशोर पर्ची उठाने लगा तो युवक ने गोली चला दी।

गुड़गांव. ओल्ड रेलवे रोड पर सेक्टर-7 चौक के नजदीक हरीश बेकरी में एक युवक ने कैशियर के पास पर्ची फेंककर उस पर गोली चलाई। गोली उसके हाथ को छूती हुई गई। वारदात बुधवार दोपहर करीब तीन बजे की है। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस के अनुसार हरीश बेकरी में राज किशोर कैशियर है। दोपहर को वो बेकरी में सामान खरीदने आए लोगों से पेमेंट ले रहा था। सीसीटीवी में कैद हुई वारदात...

- डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि पर्ची के जरिए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है। पर्ची में गैंगस्टर अशोक राठी का नाम लिखा है।

- इस गैंगस्टर को कुछ समय पहले गुड़गांव से झज्जर जेल शिफ्ट किया गया है। वो झज्जर से वापस गुड़गांव जेल आना चाहता है।

- माना जा रहा है कि उसे वापस आने के लिए रुपयों की जरूरत है और इसलिए उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिलवाया।

- इस दौरान एक युवक काउंटर के पास खड़ा हो गया। पूछने पर कुछ नहीं बोला। जैसे ही काउंटर से ग्राहकों की भीड़ खत्म हुई उसने काउंटर पर एक पर्ची फेंकी, राजकिशोर जैसे ही पर्ची उठाने लगा तो युवक ने उन पर गोली चला दी और वहां फरार हो गया।

- गोली हाथ को छूती हुई गई, जिससे वो घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

- रंगदारी मांगने का आरोपी दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। फिलहाल पुलिस वारदात करने वाले आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर आरोपी की तलाश में जुटी है।

- इस बारे में न्यू कॉलोनी थाना प्रभारी बाबू लाल ने बताया कि अपराध शाखा की दो टीम संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

हरीश बेकरी गुड़गांव की है यह घटना। बुधवार दोपहर बेकरी में फेंकी गई रंगदारी की मांग संबंधी पर्ची। हरीश बेकरी गुड़गांव की है यह घटना। बुधवार दोपहर बेकरी में फेंकी गई रंगदारी की मांग संबंधी पर्ची।
मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान पाया कि आरोपी युवक की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान पाया कि आरोपी युवक की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
X
गोली लगने के बाद घायल राजकिशोर घटना के बारे में बताते हुए। उसने बताया कि एक युवक काउंटर पर आकर खड़ा हो गया, जिसने बिना बोले पर्ची फेंक दी। जब राजकिशोर पर्ची उठाने लगा तो युवक ने गोली चला दी।गोली लगने के बाद घायल राजकिशोर घटना के बारे में बताते हुए। उसने बताया कि एक युवक काउंटर पर आकर खड़ा हो गया, जिसने बिना बोले पर्ची फेंक दी। जब राजकिशोर पर्ची उठाने लगा तो युवक ने गोली चला दी।
हरीश बेकरी गुड़गांव की है यह घटना। बुधवार दोपहर बेकरी में फेंकी गई रंगदारी की मांग संबंधी पर्ची।हरीश बेकरी गुड़गांव की है यह घटना। बुधवार दोपहर बेकरी में फेंकी गई रंगदारी की मांग संबंधी पर्ची।
मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान पाया कि आरोपी युवक की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान पाया कि आरोपी युवक की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..