Hindi News »Haryana »Gurgaon» Aarti Become Mile Stone Miss India International

कादरपुर की आरती बनी माइल स्टोन मिस इंडिया इंटरनेशनल

माइल स्टोन मिस इंडिया इंटरनेशनल कंपटीशन के फिनाले में जीत हासिल कर सिंगापुर में तिरंगा फहरा दिया।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 22, 2018, 07:52 AM IST

कादरपुर की आरती बनी माइल स्टोन मिस इंडिया इंटरनेशनल

गुड़गांव|गुड़गांव के गांव कादरपुर की आरती ने माइल स्टोन मिस इंडिया इंटरनेशनल कंपटीशन के फिनाले में जीत हासिल कर सिंगापुर में तिरंगा फहरा दिया। फिनाले 20 जनवरी को हुआ था। सोशल साइट्स पर हुई ऑनलाइन वोटिंग में आरती एक लाख 57 हजार वोट हासिल कर पहले स्थान पर रहीं। आरती माइल स्टोन मिस इंडिया इंटरनेशनल के क्राउन के साथ दो दिन बाद स्वदेश लौटेंगी।

परिजन और ग्रामीण आरती का दिल्ली में इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत करेंगे। आरती ने बेंगलुरू के सीएनसी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। इसके बाद मास कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद एक मीडिया कंपनी में मैनेजर के पद पर रहीं। वे पिछले एक साल से मॉडलिंग कर रही हैं। कंपटीशन के लिए आरती ने छह महीने पहले ऑडिशन दिया था। आरती के पिता बच्चन सिंह सेना से हवलदार पद से रिटायर्ड हुए हैं। मां लाली देवी गृहिणी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kadrpur ki aarti bani maail ston mis India intruneshnl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×