--Advertisement--

अनुष्का की मुंहदिखाई की रस्म में पहुंचे मम्मी-पापा, यहां हुई गेट- टू- गेदर पार्टी

क्रिकेटर विराट कोहली के डीएलएफ फेस-वन स्थित कोठी सी-1/10 में गेट-टू-गेदर रखा गया।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 12:00 AM IST
अनुष्का के पैरेंट्स मंगलवार को विराट के गुड़गांव वाले घर पहुंचे। अनुष्का के पैरेंट्स मंगलवार को विराट के गुड़गांव वाले घर पहुंचे।

गुड़गांव। क्रिकेटर विराट कोहली के डीएलएफ फेज-वन के कोठी सी-1/10 में मंगलवार को गेट-टू- गेदर रखा गया। फैमिली फ्रेंडस का आना-जाना लगा रहा। इस दौरान गेस्ट्स के वेलकम के लिए घर को फूलों से सजाया गया था। दोपहर करीब 1.46 मिनट पर अनुष्का के माता-पिता और भाई भी पहुंचे। पूरी हुई अनुष्का की मुंह दिखाई की रस्म ...

- इसके बाद-धीरे-धीरे फैमिली फ्रेंड्स का आना शुरू हुआ। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को इस गेट-टू-गेदर के साथ अनुष्का की मुंह दिखाई की रस्म भी पूरी हुई।

- मंगलवार को वेडिंग प्लानर 21 तारीख को दिल्ली में होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए भी फैमिली से डिस्कशन के लिए पहुंचे। गेट-टू-गेदर शाम 5 बजे तक चला।

- कोहली और अनुष्का ने पीएम को दिल्ली में रिसेप्शन का न्योता भी दिया। यह रिसेप्शन आज शाम दिल्ली में होगा।

कहां होगा विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन...

- पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा।
- दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा।
- मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान अौर सलमान खान शामिल हो सकते हैं।

हनीमून से इंडिया लौटा कपल
- सोमवार(18 दिसंबर) में अनुष्का और विराट हनीमून से लौटे हैं दोनों वेकेशन के लिए रोम और फिनलैंड गए थे।
- दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की। ये वेडिंग सेरेमनी सीक्रेट रखी गई।

- वेडिंग सेरेमनी में सचिन तेंडुलकर और शाहरुख खान समेत सिर्फ 50 लोगों को इनविटेशन दिया गया था।

सिर्फ आदित्य जानते थे अनुष्का-विराट की शादी के बारे में?
- भले ही अनुष्का ने अपने सभी करीबियों से वेडिंग डिटेल्स को छुपाकर रखा था, लेकिन उनके मेंटर आदित्य चोपड़ा को इस बारे में पता था।
- सूत्रों के मुताबिक, आदित्य और अनुष्का सिर्फ मेंटर बॉन्ड शेयर नहीं करते, बल्कि दोनों अच्छे दोस्त हैं।
- अनुष्का हमेशा आदित्य से राय लेती हैं। अनुष्का ने जब शादी का प्लान किया था तो इंडस्ट्री में सबसे पहले आदित्य को ही बताया था।

गेट-टू-गेदर पार्टी के दौरान ही अनुष्का के मुंह दिखाई की रस्म पूरी हुई। गेट-टू-गेदर पार्टी के दौरान ही अनुष्का के मुंह दिखाई की रस्म पूरी हुई।
विराट और अनुष्का  बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर कर रिसेप्शन में आने का न्यौता दिया। विराट और अनुष्का बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर कर रिसेप्शन में आने का न्यौता दिया।
विराट और अनुष्का को पीएम मोदी ने शादी की बधाई दी। विराट और अनुष्का को पीएम मोदी ने शादी की बधाई दी।
विराट से पीएम मोदी काफी देर तक बातचीत करते रहे उन्होंने अनुष्का से भी बात की । विराट से पीएम मोदी काफी देर तक बातचीत करते रहे उन्होंने अनुष्का से भी बात की ।
गेट-टू-गेदर शाम 5 बजे तक चला। गेट-टू-गेदर शाम 5 बजे तक चला।
पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा।
विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को शादी की थी। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को शादी की थी।
X
अनुष्का के पैरेंट्स मंगलवार को विराट के गुड़गांव वाले घर पहुंचे।अनुष्का के पैरेंट्स मंगलवार को विराट के गुड़गांव वाले घर पहुंचे।
गेट-टू-गेदर पार्टी के दौरान ही अनुष्का के मुंह दिखाई की रस्म पूरी हुई।गेट-टू-गेदर पार्टी के दौरान ही अनुष्का के मुंह दिखाई की रस्म पूरी हुई।
विराट और अनुष्का  बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर कर रिसेप्शन में आने का न्यौता दिया।विराट और अनुष्का बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर कर रिसेप्शन में आने का न्यौता दिया।
विराट और अनुष्का को पीएम मोदी ने शादी की बधाई दी।विराट और अनुष्का को पीएम मोदी ने शादी की बधाई दी।
विराट से पीएम मोदी काफी देर तक बातचीत करते रहे उन्होंने अनुष्का से भी बात की ।विराट से पीएम मोदी काफी देर तक बातचीत करते रहे उन्होंने अनुष्का से भी बात की ।
गेट-टू-गेदर शाम 5 बजे तक चला।गेट-टू-गेदर शाम 5 बजे तक चला।
पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा।पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा।
विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को शादी की थी।विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को शादी की थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..