Hindi News »Haryana News »Gurgaon» Cm Khattar Meet Children

पद्मावत विवाद में स्कूल बस पर पथराव मामला : बच्चों को ‘मनोहर’ नसीहत, भूलने की कोशिश करें

Bhaskar News | Last Modified - Feb 03, 2018, 07:53 AM IST

पद्मावत के विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना द्वारा 24 जनवरी को जीडी गोयनका स्कूल बस पर पथराव किया गया था।
पद्मावत विवाद में स्कूल बस पर पथराव मामला : बच्चों को ‘मनोहर’ नसीहत, भूलने की कोशिश करें

गुड़गांव. भोंडसी गांव में फिल्म पद्मावत के विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना द्वारा 24 जनवरी को जीडी गोयनका स्कूल बस पर पथराव किया गया था। घटना के नौवें दिन बाद शुक्रवार को सीएम को बच्चों की याद आई तो वो सुबह मिलने पहुंचे। सीएम फरीदाबाद के सूजरकुंज से सुबह करीब साढ़े 10 बजे स्कूल गए। बच्चों से मिलकर हौसला बढ़ाया और 15-20 मिनट में लौट गए। हालांकि दो दिन पहले भी सीएम जीएमडीए की बैठक में शामिल होने आए थे, लेकिन तब उन्हें बच्चों की याद नहीं आई। सीएम शुक्रवार को अचानक स्कूल पहुंच गए। कहा कि जिस दिन से घटना को टीवी पर देखा, बार-बार मन में आ रहा था कि बच्चों के साथ ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने बच्चों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की और उनसे बातचीत कर भावुक भी हुए। बच्चों की सुरक्षा के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिए सरकार प्रबंध करेगी। इस मौके पर प्रिंसिपल नीता बाली, विधायक तेजपाल तंवर, एसडीएम सतीश यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।

9 दिन बाद स्कूल पहुंचे सीएम की बच्चों से बातचीत के अंश
सुबह 10.30 पर सीएम स्कूल पहुंचे। बच्चों से घटना की जानकारी ली। पूछा कि बस में क्या हुआ था तो एक बच्चे ने बताया कि हमारी बस पर किसी ने पत्थर फेंका था। सीएम ने पूछा किसी को चोट तो नहीं आई। छात्रों ने कहा नहीं, हम सीट के नीचे छिप गए थे। सीएम ने बच्चों से कहा कि इस घटना को भूलने की कोशिश करें।


{सीएम को बस चालक प्रवेश ने बताया कि स्कूल की तीन बसें कतार में थीं। भोंड़सी गांव में भीड़ ने रोडवेज बस रुकवा रखी थी। पुलिस के समझाने पर दो स्कूल बस तो निकल गईं, लेकिन उनकी बस पर भीड़ में से किसी ने सामने वाले शीशे पर पत्थर मारा। फिर चालक साइड पर दूसरा पत्थर लगा। सीएम के पूछने पर चालक ने बताया कि जब उनकी बस निकली तो रोडवेज बस को आग नहीं लगाई गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pdmaavt vivad mein school bs par pthraav maamlaa : bachcho ko mnohar nsiht, bhulne ki koshish karen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gurgaon

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×