Hindi News »Haryana »Gurgaon» Death Of A Young Man In Suspicious Condition

युवक की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का केस दर्ज

आईएमटी मानेसर में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 28, 2018, 07:31 AM IST

युवक की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का केस दर्ज

गुड़गांव. आईएमटी मानेसर में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। भाई की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। आईएमटी थाना पुलिस को शनिवार को सूचना मिली थी कासन गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार भाई तेजपाल ने बताया कि 28 वर्षीय प्रेमपाल की हत्या की गई है।

थाना प्रभारी नरेन्द्र ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर लीलू, ऋषिपाल, ताई व ससुराल पक्ष के लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि ससुराल के लोग उसे प्रताड़ित कर रहे थे। पुलिस सभी बातों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। परिजनों के अनुसार प्रेमपाल शुक्रवार की रात खाना खाकर सोने चला गया। सुबह जब परिजन उसके कमरे में गए तो देखा कि वो पंखे से लटका है। परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पहुंची पुलिस ने शव पंखे से उतारा। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuvak ki sndigadh haalt mein maut, Hatya ka kes drj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×