--Advertisement--

गुर्जर और राजेश गैंग के गुर्गों के बीच जमकर चली लाठियां

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 06:58 AM IST

बुधवार को भोंडसी जेल में बंद दो गैंग के गुर्गों में जमकर मारपीट हुई। इ

fight between two group

सोहना/गुड़गांव. बुधवार को भोंडसी जेल में बंद दो गैंग के गुर्गों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान गुर्जर गैंग व राजेश बवाना गैंग के गुर्गों ने लाठी व डंडों से एक दूसरे पर वार किए। जिसमें बीच-बचाव करते हुए तीन वार्डन भी घायल हो गए। इसके बाद भी कैदी नहीं हटे तो जेल प्रशासन को लाठी चार्ज कर बीच-बचाव कराना पड़ा। इस घमासान में दोनों गुटों के दर्जनभर कैदी घायल हो गए। सभी घायलों को जेल स्थित अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। जेल प्रशासन की ओर से भोंडसी थाने में शिकायत दी गई है। भोंडसी थाना प्रभारी उमेश ने बताया कि दो दर्जन कैदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


भोंडसी जेल एक बार फिर कैदियों के भिड़ने को लेकर चर्चा में है। बुधवार दोपहर भोंडसी जेल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जेल में बंद बिंदर गुर्जर व राजेश बवाना के करीब 25-30 कैदियों ने एक दूसरे पर डंडे चलाने शुरू कर दिए। हंगामे की सूचना मिलते ही जेल में मौजूद वार्डनों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन कैदी एक दूसरे पर डंडों से वार करते रहे। इसके बाद जेल अधीक्षक ने स्थिति को काबू में करने के लिए वार्डनों को बल प्रयोग करने के लिए कहा। करीब आधे घंटे बाद पूरा मामला शांत हो पाया। इन कैदियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट किया गया है। वहीं भोंडसी थाना प्रभारी उमेश ने कहा कि दो दर्जन कैदियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जांच की जा रही है।

कुछ इस तरह हुआ झगड़ा
बैरक नंबर-1 के पास बिंदर गुर्जर गैंग व राजेश गैंग के गुर्गे खड़े हुए थे। वह कैंटीन से कुछ सामान ले रहे थे। सामान लेने के दौरान मामूली कहासुनी को लेकर दोनों गुटों के गुर्गे आपस में भिड़ गए। पहले कैदियों ने हाथा-पाई की और इसके बाद पास के पेड़ों से डालें तोड़कर एक दूसरे पर भांजनी शुरू कर दी।

X
fight between two group
Astrology

Recommended

Click to listen..