Hindi News »Haryana »Gurgaon» Four Accuse Arrest From Serious Case

महिला से रेप, पति और दोस्त से मारपीट के 4 आरोपी अरेस्ट

रेप करने वाले युवक सहित, महिला के पति और उसके दोस्त से मारपीट करने के चार आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया ह

Bhaskar News | Last Modified - Jan 23, 2018, 08:40 AM IST

महिला से रेप, पति और दोस्त से मारपीट के 4 आरोपी अरेस्ट

गुड़गांव | सेक्टर 55 थाना एरिया में महिला से रेप करने वाले युवक सहित, महिला के पति और उसके दोस्त से मारपीट करने के चार आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वेस्ट बंगाल निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि वो पति के साथ साउथ सिटी में रहती है। रविवार शाम वो पति के साथ तिगरा गांव में अपने दोस्त के यहां कार्यक्रम में गए थे। रात को उनके दोस्त ही अपनी कार से छोड़ने जा रहा थे।

सेक्टर-56 थाना एरिया में सड़क किनारे कार रुकवाकर पति टॉयलेट के लिए गए, जबकि उनका दोस्त और वो कार में थेे। तभी दो कार में सवार 4 युवक उतरे और पूछताछ करने लगे। तब तक उनके पति भी कार के पास आ चुके थे। इसी बीच चारों युवकों ने महिला के पति व और उसने दोस्त से मारपीट शुरू कर दी। इनमें से एक युवक महिला को खींचकर झाड़ियों में ले गया और उससे रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सोमवार को सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की और कार्रवाई करते हुए चारों युवकों को अरेस्ट किया। इनकी कार भी बरामद की। आरोपियों की पहचान जोहलका निवासी देशवीर,धर्मेंद्र,पवन व संजीत के रूप में हुई है। संजीत ने पीड़िता से दुष्कर्म किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila se rep, pti aur dost se maarpit ke 4 aaropi arest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×