--Advertisement--

28 जनवरी के बाद पिछले 48 घंटे में झाड़सा बाजार से ATM ले गए बदमाश, दूसरे को काटने की कोशिश

बदमाशों ने उखाड़ा, इसके बाद नाहरपुर रूपा गांव में एटीएम को काटकर रुपए निकालने की कोशिश की।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:21 AM IST
goons took the ATM from Jharsa Bazar

गुड़गांव. शहर के एटीएम बदमाशों के निशाने पर हैं। 28 जनवरी को कासन गांव में आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम उखाड़े जाने की वारदात के बाद पिछले 48 घंटों में शहर के झाड़सा बजार में लगा एक्सिस बैंक का एटीएम बुधवार रात को बदमाशों ने उखाड़ा, इसके बाद नाहरपुर रूपा गांव में एटीएम को काटकर रुपए निकालने की कोशिश की। तीनों ही मामलों में गुरुवार को संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया।


झाड़सा बाजार में एक्सिस बैंक का एटीएम बुधवार सुबह हाउस कीपिंग कर्मचारी को नहीं मिला। बूथ की देखरेख करने वाली कंपनी हाईटैक के मैनेजर मनीष ने पुलिस को बताया कि एटीएम में करीब 8 लाख, 94 हजार, 600 रुपए थे। एटीएम के साथ कैमरे व डीवीआर भी ले गए। पुलिस के अनुसार रात करीब 3-4 बजे के बीच 4 से 5 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक नकाबपोश युवक एटीएम के अंदर जाता दिख रहा है। इधर नाहरपुर रूपा गांव के आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम को भी बदमाशों ने बुधवार को काटने की कोशिश की। जांच अधिकारी एससी जसबीर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो नकाबपोश रात 3 बजे में बूथ की ओर आते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश,केस
कासन गांव में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम मशीन को बदमाश उखाड़ ले गए। मशीन में करीब 10.29 लाख रुपए थे। शिकायत पर मानेसर थाना पुलिस ने गुरुवार को अज्ञात पर केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी राहुल देव ने बताया कि एटीएम बूथ का मेंटिनेंस करने वाली कंपनी के लोगों की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 28 जनवरी की रात बदमाश मशीन ले गए। बूथ में सीसीटीवी कैमरे खराब थे और सिक्योरिटी गार्ड नहीं था।

goons took the ATM from Jharsa Bazar
X
goons took the ATM from Jharsa Bazar
goons took the ATM from Jharsa Bazar
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..