Hindi News »Haryana »Gurgaon» Hamant Arrest Rs One Crore Robrry Case

एक करोड़ की चोरी में कैशकर्मी दोस्त गिरफ्तार, जमीन में दबा रखे थे पैसे

भागने वाले कैशकर्मी हेमंत और राहुल को सीआईए फर्रुखनगर ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 08:24 AM IST

एक करोड़ की चोरी में कैशकर्मी दोस्त गिरफ्तार, जमीन में दबा रखे थे पैसे
गुड़गांव। एंबियंसमॉल स्थित सिटी बैंक के एटीएम में पैसे डालने के दौरान एक करोड़ रुपये लेकर भागने वाले कैशकर्मी हेमंत और राहुल को सीआईए फर्रुखनगर ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पैसे को जमीन में दबा रखा है। सीआईए के प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि तकनीकी सूचना के आधार पर आरोपी हेमंत और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी हेमंत पैसे का बंटवारा करने के बाद कोलकाता निकल गया था। मामला शांत होने पर चार दिन पहले दिल्ली आया था। आरोपी ने इस दौरान जमकर पैसे खर्च किए। दोनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपियों ने पूछताछ में करीब 40 लाख रुपये छिपाकर रखने की बात कहीं है। दोनों से पैसे बरामद कराया जाना है। 24 नवंबर को डीएलएफ दो थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कैश आफिसर हेमंत और साहिल कुमार चालक और गार्ड को लेकर गुड़गांव के एंबियंस मॉल में एटीएम बूथ में पैसे डालने आए थे। हेमंत एक करोड़ लेकर फरार हो गया था। तीनों ने आपस में पैसे बांट लिए थे। इस मामले में लॉ स्टूडेंट रोहतक निवासी शेखर ने पहले ही अरेस्ट कर लिया गया था अाैर 50 लाख बरामद हाे गए थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek karoड़ ki chori mein kaishkarmi dost gairftaar, jmin mein dbaa rkhe the paise
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×