--Advertisement--

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- फिल्म पद्मावत को हम किसी सूरत में रिलीज नहीं होने देंगे

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेन्द्र कालवी ने कहा कि पद्मावत को किसी भी सूरत में नहीं चलने देंगे।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 08:44 AM IST

गुड़गांव. करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेन्द्र कालवी ने कहा कि पद्मावत को किसी भी सूरत में नहीं चलने देंगे। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की राज्य सरकारें भले ही सिनेमाघरों को सुरक्षा मुहैया कराने की बात कर रही हैं, लेकिन सेना पूरी तरह तैयार है। कोर्ट ने राज्य सरकारों को आदेश दिए हैं, हमें नहीं। फिल्म अगर सिनेमा घरों में चलती है और लोगों के गुस्से से जो नुकसान होगा उसकी जिम्मेदारी फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की होगी। वे सोमवार को गुड़गांव स्थित राजपूत वाटिका में प्रेसवार्ता में बोल रहे थे।


उन्होंने कहा कि फिल्म का पुरजोर विरोध किया जाएगा। करणी सेना अभी भी मानने को तैयार नहीं है। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेंद्र कालवी ने एक बार फिर निर्माताओं को चेतावनी देते हुए फिल्म को नहीं चलने की धमकी दी है। ऐसे में ये फिल्म अभी भी अधर में लटकती हुई नजर आ रही है।
फिल्म पद्मावत को हम किसी सूरत में रिलीज नहीं होने देंगे, सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों की सरकारों को आदेश दिए हैं, हमें नहीं

सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे एक्सप्रेस-वे पर नरसिंहपुर के नजदीक एक मिनी में करीब 10-12 लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। युवकों ने एक्सप्रेस वे के ट्रैफिक रोक दिया। सूचना मिलने पर हीरो होंडा चौक के ट्रैफिक थाना प्रभारी जयप्रकाश व सेक्टर-37 थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे युवकों को खदेड़ा। युवकों ने बस के शीशे तोड़ दिए। पुलिस बस को क्रेन से उठवाकर ले गई। सेक्टर-37 थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि युवक करणी सेना से बताए जा रहे हैं। जांच की जा रही है।
इधर, सीएम बोले- फिल्म चलाने वाले थियेटर मालिकों को देंगे सुरक्षा
इधर फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर गुड़गांव में अंडरपास के लोकार्पण मौके पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश हमारे लिए मान्य हैं, राज्य में जो थिएटर मालिक अपील को मानकर यह फिल्म नहीं चलाएंगे तो अच्छा है, जो थियेटर मालिक चलाना चाहते हैं उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी।