गुड़गांव

--Advertisement--

युवक ने टोलकर्मी महिला से की मारपीट, CCTV में कैद हुई आरोपी की करतूत

दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे स्थित खेड़कीदौला टोल पर जाम की लंबी लाइन से परेशान एक कार सवार युवक ने धैर्य खो दिया।

Danik Bhaskar

Dec 08, 2017, 07:48 AM IST

गुड़गांव. दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे स्थित खेड़कीदौला टोल पर जाम की लंबी लाइन से परेशान एक कार सवार युवक ने धैर्य खो दिया। आरोपी ने गुरुवार को महिला टोलकर्मी से बदसलूकी की। आरोपी की पूरी करतूत टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़िता की शिकायत पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मारपीट छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है। जांच में पता चला है कि कार शिकोहपुर गांव के कुलदीप यादव के नाम पर है।

पेश मामले में टोल पर गुरुवार सुबह करीब सवा 11 बजे दिल्ली से जयपुर जाने वाली साइड बूथ नंबर-23 पर एक महिला टोलकर्मी थी। टोल पर पीछे तक लंबी लाइन के जाम में वाहन चालक फंसे थे। इसी दौरान एक युवक आया और बैरियर उठा दिया। बैरियर उठाते ही पहले स्कॉर्पियो फिर आई-20कार और ऑडी कार को बगैर टोल दिए निकलवा दिया। इसके बाद युवक अपनी वरना कार लेकर आया। तबतक टोल पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड ने बैरियर वापस गिरा दिया।

युवक ने कार में बैठे ही बैरियर हटाने को कहा लेकिन महिला टोलकर्मी ने टोल के रुपए की मांग की। युवक ने कहा कि टोल पर लंबी लाइन के चलते इसे फ्री रहना चाहिए। इसी पर बहस शुरू हो गई और युवक ने दोबारा बैरियर हटा दिया। आरोप है कि कार की ओर लौटते समय उसने बूथ के अंदर बैठी महिला से खिड़की से हाथ अंदर डालकर मारने की कोशिश की। युवक बूथ के अंदर घुसना चाह रहा था, लेकिन कर्मचारियों ने बूथ के अंदर नहीं घुसने दिया।

Click to listen..