Hindi News »Haryana »Gurgaon» Man Beat Of-Women-Tole-Employee

युवक ने टोलकर्मी महिला से की मारपीट, CCTV में कैद हुई आरोपी की करतूत

दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे स्थित खेड़कीदौला टोल पर जाम की लंबी लाइन से परेशान एक कार सवार युवक ने धैर्य खो दिया।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 08, 2017, 07:48 AM IST

युवक ने टोलकर्मी महिला से की मारपीट, CCTV में कैद हुई आरोपी की करतूत

गुड़गांव. दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे स्थित खेड़कीदौला टोल पर जाम की लंबी लाइन से परेशान एक कार सवार युवक ने धैर्य खो दिया। आरोपी ने गुरुवार को महिला टोलकर्मी से बदसलूकी की। आरोपी की पूरी करतूत टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़िता की शिकायत पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मारपीट छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है। जांच में पता चला है कि कार शिकोहपुर गांव के कुलदीप यादव के नाम पर है।

पेश मामले में टोल पर गुरुवार सुबह करीब सवा 11 बजे दिल्ली से जयपुर जाने वाली साइड बूथ नंबर-23 पर एक महिला टोलकर्मी थी। टोल पर पीछे तक लंबी लाइन के जाम में वाहन चालक फंसे थे। इसी दौरान एक युवक आया और बैरियर उठा दिया। बैरियर उठाते ही पहले स्कॉर्पियो फिर आई-20कार और ऑडी कार को बगैर टोल दिए निकलवा दिया। इसके बाद युवक अपनी वरना कार लेकर आया। तबतक टोल पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड ने बैरियर वापस गिरा दिया।

युवक ने कार में बैठे ही बैरियर हटाने को कहा लेकिन महिला टोलकर्मी ने टोल के रुपए की मांग की। युवक ने कहा कि टोल पर लंबी लाइन के चलते इसे फ्री रहना चाहिए। इसी पर बहस शुरू हो गई और युवक ने दोबारा बैरियर हटा दिया। आरोप है कि कार की ओर लौटते समय उसने बूथ के अंदर बैठी महिला से खिड़की से हाथ अंदर डालकर मारने की कोशिश की। युवक बूथ के अंदर घुसना चाह रहा था, लेकिन कर्मचारियों ने बूथ के अंदर नहीं घुसने दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuvak ne tolkarmi mahila se ki maarpit, CCTV mein kaid huee aaropi ki kartut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×