Hindi News »Haryana »Gurgaon» Murder Charge Frame In Nsg Commando

साली के बयान पर एनएसजी कमांडो पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

मानेसर स्थित एनएसजी परिसर में मंगलवार को कमांडो ने पत्नी साली को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 08, 2017, 07:54 AM IST

साली के बयान पर एनएसजी कमांडो पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

गुड़गांव. मानेसर स्थित एनएसजी परिसर में मंगलवार को कमांडो ने पत्नी साली को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में अब नया मोड़ गया। कमांडो जितेंद्र की पत्नी गुड्डन ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि गोली हादसे से चली थी। दूसरी ओर पुलिस ने साली के बयान पर कमांडो पर हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

मानेसर थाना प्रभारी राहुल देव ने बताया कि कमांडो की पत्नी ने बयान दिया है कि गोली हादसे की वजह से चली और उन्हें लग गई। पत्नी के अनुसार उसकी तबीयत खराब थी और देखने के लिए कमरे पर आया था। जिसमें यह हादसा हो गया। दूसरी ओर साली के बयान पर कमांडो पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

खुशबू ने बताया कि दोनों के बीच लड़ाई हो रही थी। इसी दौरान बीच-बचाव में उस पर जानलेवा हमला किया गया। रॉक लैंड हॉस्पिटल के डॉक्टरों के अनुसार अब दोनों की तबीयत में सुधार है। गौरतलब है कि यूपी के कानपुर निवासी जितेंद्र बीएसएफ में एएसआई था और बीते दो साल से एनएसजी में ऑन डेपुटेशन पर था। जितेन्द्र अपनी पत्नी गुड्डन, दो बच्चों के साथ एनएसजी में रह रहा था। मंगलवार सुबह पत्नी साली को एमपी-5 गन से गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saali ke byaan par enesji kmaando par Hatya ke pryaas ka mukdmaa drj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×