--Advertisement--

साली के बयान पर एनएसजी कमांडो पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

मानेसर स्थित एनएसजी परिसर में मंगलवार को कमांडो ने पत्नी साली को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 07:54 AM IST
murder charge frame in nsg commando

गुड़गांव. मानेसर स्थित एनएसजी परिसर में मंगलवार को कमांडो ने पत्नी साली को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में अब नया मोड़ गया। कमांडो जितेंद्र की पत्नी गुड्डन ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि गोली हादसे से चली थी। दूसरी ओर पुलिस ने साली के बयान पर कमांडो पर हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

मानेसर थाना प्रभारी राहुल देव ने बताया कि कमांडो की पत्नी ने बयान दिया है कि गोली हादसे की वजह से चली और उन्हें लग गई। पत्नी के अनुसार उसकी तबीयत खराब थी और देखने के लिए कमरे पर आया था। जिसमें यह हादसा हो गया। दूसरी ओर साली के बयान पर कमांडो पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

खुशबू ने बताया कि दोनों के बीच लड़ाई हो रही थी। इसी दौरान बीच-बचाव में उस पर जानलेवा हमला किया गया। रॉक लैंड हॉस्पिटल के डॉक्टरों के अनुसार अब दोनों की तबीयत में सुधार है। गौरतलब है कि यूपी के कानपुर निवासी जितेंद्र बीएसएफ में एएसआई था और बीते दो साल से एनएसजी में ऑन डेपुटेशन पर था। जितेन्द्र अपनी पत्नी गुड्डन, दो बच्चों के साथ एनएसजी में रह रहा था। मंगलवार सुबह पत्नी साली को एमपी-5 गन से गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली थी।

X
murder charge frame in nsg commando
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..