Hindi News »Haryana »Gurgaon» Next Hearing Will February 26 Domestic Violence Case On Yuvraj Family

क्रिकेटर युवराज के परिवार पर घरेलू हिंसा का केस, अगली सुनवाई 26 फरवरी को होगी

क्रिकेटर युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा की याचिका पर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट इंदूबाला की कोर्

bhaskar news | Last Modified - Dec 16, 2017, 08:18 AM IST

क्रिकेटर युवराज के परिवार पर घरेलू हिंसा का केस, अगली सुनवाई 26 फरवरी को होगी

गुड़गांव.क्रिकेटर युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा की याचिका पर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट इंदूबाला की कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई। जोरावर सिंह के वकील डीएस सोवती व वाणी खन्ना ने कोर्ट को बताया कि आकांक्षा ने उनके मुवक्किल व परिजनों को परेशान करने की नीयत से याचिका दायर की है। ऐसी ही याचिका पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में भी विचाराधीन है। हाईकोर्ट में पिछले दिनों सुनवाई में 21 फरवरी अगली तारीख तय हुई है, इसलिए 21 फरवरी के बाद की तारीख दी जाए। कोर्ट ने वकीलों के आग्रह स्वीकार करते हुए मामले में सुनवाई के लिए 26 फरवरी की डेट तय की है। वकीलों ने कोर्ट को ये भी बताया कि जोरावर की मां शबनम ने भी चंडीगढ़ कोर्ट में आकांक्षा शर्मा के खिलाफ मानहानि से संबंधित याचिका दायर की है। आकांक्षा शर्मा के वकील भी इस दौरान मौजूद रहे।


युवराज, उनकी मां,भाई हैं आरोपी
गौरतलब है कि अक्टूबर में जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने कोर्ट में घरेलू हिंसा से संबंधित इस्तगासा दायर किया था और क्रिकेटर युवराज, उसके छोटे भाई जोरावर सिंह व उनकी मां शबनम को आरोपी बनाया था। जोरावर सिंह की शादी फरवरी साल 2014 में हुई थी। आकांक्षा शर्मा गुड़गांव की रहने वाली हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: cricketer yuvraaj ke parivaar par ghrelu hinsaa ka kes, agali sunvaaee 26 frvri ko hogai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×