Hindi News »Haryana »Gurgaon» Ravana And Traffic Tau Gave Information About Traffic To People

यमराज बोले, शराब पीकर गाड़ी चलाई तो अपने साथ ले जाऊंगा

सड़कसुरक्षा माह के तहत लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए शुक्रवार को जागरूकता रैली निकाली गई।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 06, 2018, 08:36 AM IST

यमराज बोले, शराब पीकर गाड़ी चलाई तो अपने साथ ले जाऊंगा
गुड़गांव। सड़कसुरक्षा माह के तहत लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए शुक्रवार को जागरूकता रैली निकाली गई। रैली हुडा सिटी सेंटर से शुरू हुई। रैली में पुलिस के जवान रावण, लक्ष्मण, यमराज ट्रैफिक ताऊ बनकर शामिल हुए। इस दौरान ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वाले चालकों को जागरूक किया गया। डीसीपी ट्रैफिक दीपक गहलावत ने हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से दोपहर बाद बाइक कार रैली को रवाना किया। रैली में 50 बाइक और आधा दर्जन कारों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने रैली निकाली। कार में रावण, लक्ष्मण यमराज और ट्रैफिक ताऊ सवार होकर लोगों को जागरूक किया। रैली हुडा सिटी सेंटर से सुशांत लोक, गोल्फ कोर्स रोड, सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन, एमजी रोड, इफ्को चौक, सुखराली होते हुए पुराने शहर में आई। इस दौरान लक्ष्मण ने ट्रैफिक सिग्नल पर जेब्रा क्रॉसिंग को लक्ष्मण रेखा की तरह समझने की नसीहत दी। रावण ने लोगों को हेलमेट पहनने के लिए जागरूक किया और कहा कि मेरे 10 सिर थे। फिर भी मेरी मौत हो गई, लेकिन तुम्हारे पास तो सिर्फ एक सिर है। दुपहिया वाहन चलाते समय दोनों लोग हमेशा हेलमेट का प्रयोग करें। यमराज ने लोगों को कहा कि शराब पीकर गाड़ी चलाई और ड्राइविंग के समय फोन पर बात की तो मैं अपने साथ ले जाऊंगा। मुझसे बचना है तो सड़क पर वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करो।
पुलिस बांटेगी हेलमेट
सड़कसुरक्षा जागरूकता माह अभियान के तहत लोगों को जागरूक करने के लिए अलग-अलग आयोजन किए जा रहे हैं। शनिवार को सुबह 10 बजे महावीर चौक पर बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले दुपहिया वाहन चालकों के चालान काट कर हेलमेट दिए जाएंगे। पुलिस 100 हेलमेट बांटेगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ymraaj bole, shraab pikar gaaaड़i chalaee to apne saath le jaaoongaaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×