Hindi News »Haryana News »Gurgaon» Man Beat Security Gaurd

कंस्ट्रक्शन साइट पर आए युवकों ने सुरक्षाकर्मियों को पीटा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Bhaskar news | Last Modified - Dec 14, 2017, 08:03 AM IST

कंस्ट्रक्शन साइट पर मंगलवार रात आए युवकों ने दो सुरक्षाकर्मियों की जमकर पिटाई की। इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घ
कंस्ट्रक्शन साइट पर आए युवकों ने सुरक्षाकर्मियों को पीटा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

गुड़गांव. कंस्ट्रक्शन साइट पर मंगलवार रात आए युवकों ने दो सुरक्षाकर्मियों की जमकर पिटाई की। इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है। थाना बजघेड़ा पुलिस ने करीब 18 घंटे बाद दोनों आरोपियों को इफको चौक से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान अमित निवासी बिजवासन नई दिल्ली व अरुण निवासी महिलापालपुर नई दिल्ली के रूप में हुई है। दोनों फिलहाल पालम विहार में रहते हैं। गुरुवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक के मुताबिक झज्जर निवासी राजेश कुमार ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वो आरके जैन इंफ्रा प्रोजेक्ट में क्वालिटी मैनेजर है।

कंपनी की ओर से बजघेड़ा फाटक पर फ्लाईओवर बन रहा है। मंगलवार रात करीब एक बजे उनकी साइट पर गार्डर कास्टिंग का काम चल रहा था। यहां आए अरुण और अमित सहरावत नाम के दो युवक लेबर को परेशान करने लगे। इसके बाद उन्होंने इंजीनियर से बीड़ी देने को कहा जिस पर इंजीनियर उन्हें पास के कमरे में ले जाने लगा। इसी बीच रुककर उन्होंने सुरक्षाकर्मी नेमचंद को पीटना शुरू कर दिया। घायल सुरक्षाकर्मी को नजदीक अस्पताल ले गए। कुछ देर बाद अस्पताल में गार्ड रोहताश ने बताया कि दोनों युवकों ने वहां एक अन्य कर्मी यूनिस खान को भी पीट है। इस पर उन्होंने तुरंत ही मौके पर जाकर दूसरे कर्मियों की सहायता से उसे अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी हालत को देखते हुए उसे दूसरे अस्पताल रेफर किया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: knstrkshn saait par aaye yuvakon ne surksaakarmiyon ko pitaa, ek ki maut, dusraa ganbhir rup se ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Gurgaon

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×