--Advertisement--

विदेश से हनीमून एन्जॉय कर लौटे विराट- अनुष्का, नहीं निकले इस घर से बाहर

सोमवार अलसुबह अपनी दुल्हन अनुष्का के साथ गुड़गांव पहुंचे विराट दिनभर कोठी में ही रहे।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 01:46 AM IST
गुड़गाव में विराट का घर। बताया जा रहा है कि अनुष्का विराट सोमवार सुबह हनीमून से वापस आए हैं। जैसे ही उनके आने की खबर लोगों की लगी घर के सामने भीड़ लग गई। गुड़गाव में विराट का घर। बताया जा रहा है कि अनुष्का विराट सोमवार सुबह हनीमून से वापस आए हैं। जैसे ही उनके आने की खबर लोगों की लगी घर के सामने भीड़ लग गई।

गुड़गांव। विराट कोहली सोमवार अलसुबह अनुष्का के साथ गुड़गांव अपने घर पहुंचे। विराट दिनभर कोठी में ही रहे। डीएलएफ फेस-वन में कोठी सी-1/10 में विराट के पहुंचने को लेकर जब चर्चा हुई तो कुछ लोग उनकी झलक पाने कोठी के बाहर पहुंचे, लेकिन वो बाहर नहीं निकले। कोहली की मां, बहन, भाई भाभी भी डीएलएफ के मकान में रहे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया- कपल सुबह 5 बजे गुड़गांव पहुंचा था। सूत्रों के अनुसार, कोहली मीडिया से बचने के लिए गुड़गांव में रह रहे हैं। शादी के बाद रोम में हनीमून मनाने गए थे विराट

- शादी के बाद विराट और अनुष्का 13 दिसंबर को हनीमून के लिए रवाना हुए थे।

- रिपोर्ट के मुताबिक दोनों हफ्तेभर तक रोम में हनीमून मना के लौटे हैं। वहीं, उनकी फैमिली पहले ही इंडिया वापस आ चुकी है।

यहां होगा वेडिंग रिसेप्शन
- पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा।
- मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान शामिल हो सकते हैं।

गुपचुप तरीके से की थी शादी

गौरतलब है कि अनु्ष्का और विराट ने 11 दिसंबर को इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। इस शादी में दोनों के सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही मौजूद थे। शाम को दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। ट्वीट में विराट-अनुष्का ने लिखा, "आज हमने एक-दूसरे से वादा किया है कि हम जिंदगीभर प्यार के बंधन में बंधे रहेंगे।" वेडिंग सेरेमनी में सचिन तेंडुलकर और शाहरुख खान समेत सिर्फ 50 लोगों को इनविटेशन दिया गया था। बता दें कि 7 दिसंबर को अनुष्का और विराट अपने परिवार के साथ इटली रवाना हुए थे।

विराट और अनुष्का सुबह 5 बजे गुड़गांव अपने घर पहुंचे। विराट और अनुष्का सुबह 5 बजे गुड़गांव अपने घर पहुंचे।
शादी के दो दिन बाद अनुष्का और विराट हनीमून के लिए रोम चले गए थे। शादी के दो दिन बाद अनुष्का और विराट हनीमून के लिए रोम चले गए थे।
हनीमून के दौरान अनुष्का और विराट की फोटो भी सामने आई थी। हनीमून के दौरान अनुष्का और विराट की फोटो भी सामने आई थी।
11 दिसंबर को हुई थी इटली में शादी। 11 दिसंबर को हुई थी इटली में शादी।
विराट और अनुष्का। विराट और अनुष्का।
X
गुड़गाव में विराट का घर। बताया जा रहा है कि अनुष्का विराट सोमवार सुबह हनीमून से वापस आए हैं। जैसे ही उनके आने की खबर लोगों की लगी घर के सामने भीड़ लग गई।गुड़गाव में विराट का घर। बताया जा रहा है कि अनुष्का विराट सोमवार सुबह हनीमून से वापस आए हैं। जैसे ही उनके आने की खबर लोगों की लगी घर के सामने भीड़ लग गई।
विराट और अनुष्का सुबह 5 बजे गुड़गांव अपने घर पहुंचे।विराट और अनुष्का सुबह 5 बजे गुड़गांव अपने घर पहुंचे।
शादी के दो दिन बाद अनुष्का और विराट हनीमून के लिए रोम चले गए थे।शादी के दो दिन बाद अनुष्का और विराट हनीमून के लिए रोम चले गए थे।
हनीमून के दौरान अनुष्का और विराट की फोटो भी सामने आई थी।हनीमून के दौरान अनुष्का और विराट की फोटो भी सामने आई थी।
11 दिसंबर को हुई थी इटली में शादी।11 दिसंबर को हुई थी इटली में शादी।
विराट और अनुष्का।विराट और अनुष्का।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..