Hindi News »Haryana »Gurgaon» Woman Assaulted By Three Men

महिला से गैंगरेप, फिर अश्लील वीडियो बना वसूले 23 लाख रु., तंग आकर जहर खाया तो खुलासा हुआ

सेक्टर-9थाना एरिया में एक महिला से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला आया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 06, 2018, 08:23 AM IST

महिला से गैंगरेप, फिर अश्लील वीडियो बना वसूले 23 लाख रु., तंग आकर जहर खाया तो खुलासा हुआ

गुड़गांव. सेक्टर-9थाना एरिया में एक महिला से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला आया है। शिकायत पर पुलिस ने एक को नामजद कर तीन युवकों पर केस दर्ज किया है। आरोपी पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर साल 2014 से ब्लैकमेल कर उससे 23 लाख रुपए वसूल चुके है। उनकी हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। उसे गुड़गांव सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत में अब सुधार है।

लक्ष्मण विहार निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि अप्रैल 2014 दिल्ली में बहन से मिलकर दिल्ली मेट्रो से दोपहर के वक्त गुड़गांव हुडा सिटी सेंटर आई थी। यहां से ऑटो लेकर लक्ष्मण विहार जा रही थी। इस बीच उसे नींद गई। महिला ने बताया कि जब उसे होश आया तो वो प्रकाशपुरी चौक पर थी, यहां आरोपियों ने उसे मोबाइल में दो वीडियो दिखाए। जिसमें उससे रेप करते युवक दिख रहे थे। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 30 लाख रुपए की मांग की। पीड़िता ने जानकारी बहन और जीजा को दी। इस पर तीनों ने मिलकर सोने के जेवर एक फाइनेंस कंपनी में गिरवी रखे और आरोपियों को साढ़े तीन लाख रुपए दिए और बाकी रुपयों के लिए सात महीने का टाइम मांगा। इसी बीच एक युवक का फोन आया और कहा कि जल्द रुपए का इंतजाम कर लें। अन्यथा वीडियो वायरल कर देंगे। फिर किसी प्रकार से उधार मांगकर 10.5 लाख रुपए जुटाकर आरोपियों को 15 अक्टूबर 2015 में सेक्टर 4/7 चौक पर बदमाशों को दिए। पीड़िता ने बताया कि जब वो आरोपियों को रुपए देने गई तो उसे उसका पड़ोसी संदीप उन दो आरोपी युवकों के साथ दिखा। उसका आरोप है कि तीनों ने रेप का वीडियो बनाकर उससे करीब 23 लाख रुपए लिए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila se gaaingarep, fir ashlil video bana vsule 23 laakh ru., tnga aakar jhar khaayaa to khulaasaa hua
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×