Hindi News »Haryana »Gurgaon» 24 घंटे में स्नेचिंग की पांच घटनाएं, चालक से कार छीनी

24 घंटे में स्नेचिंग की पांच घटनाएं, चालक से कार छीनी

भास्कर न्यूज। गुड़गांव . जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है। पुलिस की तमाम सख्तियों के बाद भी अपराधियों के हौसले...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 18, 2018, 02:00 AM IST

24 घंटे में स्नेचिंग की पांच घटनाएं, चालक से कार छीनी
भास्कर न्यूज। गुड़गांव . जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है। पुलिस की तमाम सख्तियों के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। और तो और स्नेचिंग की फरवरी से अब तक 79 घटनाएं हो चुकी हैं। जिले में पिछले 24 घंटे में बदमाशों ने 5 स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया। शिकायत पर संबंधित थाना पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात पर केस दर्ज किया है। वहीं दूसरी ओर बदमाश कार में लिफ्ट देकर मोबाइल व कैश के साथ हाईवे पर कार में पीछे से टक्कर मारकर फॉर्च्यूनर गाड़ी छीनकर फरार हो गए।

जिले में इस साल फरवरी तक 79 स्नेचिंग के मामले आ चुके हैं सामने

हरदोई यूपी निवासी राजकुमार दिल्ली निवासी आर्किटेक्ट विकास का चालक है। बिलासपुर थाना पुलिस में दी शिकायत में उसने बताया कि शुक्रवार रात नीमराना राजस्थान से दिल्ली फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर जा रहा था। हाईवे पर बिनौला फ्लाईओवर के पास पीछे से एक कार चालक ने उसकी फॉर्च्यूनर में टक्कर मार दी। गाड़ी रोकने के बाद राजकुमार जब पीछे जाकर गाड़ी के डेंट को देखने लगा, इसी बीच दूसरी गाड़ी से दो युवक उतरे और उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

केस-1

अशोक विहार फेज दो निवासी सोनू को बाइक सवार युवकों ने सेक्टर 5 स्थित हुडा ग्राउंड के नजदीक शुक्रवार देर रात रोक लिया। आरोपियों ने उससे मोबाइल व चार हजार रुपए छीन लिए। सेक्टर-5 थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

केस-2

फर्रुखनगर निवासी कमल एक निजी कंपनी में काम करता है। शुक्रवार रात आठ बजे बसई चौक पर खड़ा था। इसी बीच कार चालक आया और उसे लिफ्ट दी। आरोपी ने हरसरू के पास द्वारिका एक्सप्रेस पर उससे मारपीट की मोबाइल व 16 हजार रुपए कैश छीन लिया। सेक्टर 10 थाना में शिकायत की है।

केस-3

डीएलएफ फेज तीन निवासी जीके भट्ट से बाइक सवार तीन युवक शंकर चौक के नजदीक से मोबाइल झपटकर फरार हो गए। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-दो थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़ित मोबाइल पर बात कर रहा था और बदमाश अचानक मोबाइल छीन ले गए।

केस-4

अलीगढ़ यूपी निवासी आयुषी गुप्ता सेक्टर 40 में रहती हैं। शुक्रवार शाम सेक्टर 31 बाजार में गई थीं। रात साढ़े नौ बजे बाजार से लौट रही थीं तभी पीछे से एक बाइक पर दो युवक उनका मोबाइल झपटकर फरार हो गए।

केस-5

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×