• Hindi News
  • Haryana
  • Gurgaon
  • बजघेड़ा के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 2 अरेस्ट, एक के पैर में गोली लगी
--Advertisement--

बजघेड़ा के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 2 अरेस्ट, एक के पैर में गोली लगी

क्राइम ब्रांच पालम विहार ने पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया है। बजघेडा थाना पुलिस ने दोनों...

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 02:05 AM IST
बजघेड़ा के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 2 अरेस्ट, एक के पैर में गोली लगी
क्राइम ब्रांच पालम विहार ने पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया है। बजघेडा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों पर हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट केस दर्ज किया है। पुलिस की कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास दो पिस्टल और कारतूस बरामद किया है।

क्राइम ब्रांच पालम विहार के प्रभारी सज्जन सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि शुक्रवार दोपहर एक बजे दिल्ली से दो बदमाश बजघेडा के रास्ते गुड़गांव आने वाले है। इस पर पुलिस टीम ने एसयूवी स्कॉर्पियो व क्रेटा से दो टीमें तैयार कीं। करीब सवा एक बजे एक बलेनो गाड़ी बजघेडा गांव से गुड़गांव की ओर प्रवेश करने लगी तो पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया। इस पर चालक कार को लेकर एनसीआर रोड की ओर तेजी से भगाने लगा। पुलिस ने कार का पीछा कर आरोपियों को रोकने की कोशिश की। बदमाशों ने पुलिस पर करीब चार-पांच बार फायरिंग की। जबाव में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से करीब 12 राउंड फायरिंग हुई। करीब एक किलोमीटर के बाद पुलिस ने आरोपियों को चारों ओर से घेरकर पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान झज्जर निवासी सुमित उर्फ लाल व रोहतक निवासी सोनू उर्फ डॉक्टर के रूप में हुई। सज्जन सिंह ने बताया कि सुमित के पैर में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है। सोनू से पूछताछ की जा रही है। दोनों ने मिलकर कुछ दिन पहले पालम विहार एरिया में एक प्रॉपर्टी डीलर से 12 लाख रुपये पिस्टल दिखाकर लूट लिया था। पुलिस एनकाउंटर की सूचना मिलते की पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार, डीसीपी वेस्ट सुमित कुमार, एसीपी क्राइम समेत अन्य पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

गुड़गांव. लूट के आरोपी के साथ हुई मुठभेड़ के बाद घटना स्थल पर जांच करती पुलिस टीम, इनसेट में बदमाशों की कार।

आरोपियों पर 30 से अधिक केस दर्ज: दोनों पर गुड़गांव, रोहतक, झज्जर, मेवात, रेवाड़ी व दिल्ली समेत अन्य जिलों में 30 से अधिक हत्या, हत्या के प्रयास, लूट समेत अन्य प्रकार के केस दर्ज है। सोनू रोहतक में मर्डर मामले में भगौड़ा था। सुमित ने गुड़गांव में कार लूट, दुकान में लूटपाट समेत अन्य मामलों में वांछित था। ब्रांच के प्रभारी ने बताया कि दोनों के पूछताछ की जाएगी।

X
बजघेड़ा के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 2 अरेस्ट, एक के पैर में गोली लगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..