Hindi News »Haryana »Gurgaon» मंगलवार से हुई प्री क्वार्टर मुकाबलों की शुरुआत

मंगलवार से हुई प्री क्वार्टर मुकाबलों की शुरुआत

डीएलएफ-5 स्थित राइडर्स स्पोर्ट्स एकेडमी में आयोजित लॉन टेनिस टूर्नामेंट के मंगलवार से प्री-क्वाटर फाइनल मुकाबलों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 02:05 AM IST

डीएलएफ-5 स्थित राइडर्स स्पोर्ट्स एकेडमी में आयोजित लॉन टेनिस टूर्नामेंट के मंगलवार से प्री-क्वाटर फाइनल मुकाबलों की शुरुआत हुई। जिसके पहले दिन अलग-अलग वर्ग के तहत मैच खेले गए। नेशनल ब्वायज व गर्ल्स लॉन टेनिस टूर्नामेंट में हर एक मैच के साथ खिलाड़ी एक पायदान आगे बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में प्री-क्वाटर के साथ अब टूर्नामेंट में कदम जमाए रखने के लिए खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। यह टूर्नामेंट रोजाना सुबह 9 बजे से शाम साढ़े 5 बजे तक आयोजित किए जा रहे हैं। मंगलवार को कुल 17 मैच खेले गए, जिसमें से 8 मैच ब्वायज कैटेगरी और 9 मैच गर्ल्स कैटेगरी के खेले गए। दोनों ही कैटेगरी में मैच सिंगल प्री-क्वाटर्स हुए।

खेले गए मुकाबलों में पुरुष वर्ग में इंदौर के अंश कुमार ने दिल्ली के सौरभ को 6-3, 6-3 से मात दी। वहीं दूसरे मैच में दिल्ली के रिद्दम ने लखनऊ के सिमौन को 6-3, 6-4, गुड़गांव के अर्नव ने दिल्ली के पर्व को 6-3, 6-4 से हराकर बढ़त बना ली है। वहीं गर्ल्स कैटेगरी में गुड़गांव की चेतना ने दिल्ली की अन्नया को 7-5, 6-3 से हराया। विधिका गुप्ता ने गुड़गांव की निधि को 6-0, 6-3, नोएडा की श्रेया ने गुड़गांव की साक्षी को 6-3, 7-5 और काव्या ने दिल्ली की वर्धा को 6-3, 6-4 से हराकर बढ़त बना ली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×