• Home
  • Haryana News
  • Gurgaon
  • करेंसी चेंज करने के लिए बुलाया, फिर 300 यूएस डालर लेकर युवक फरार
--Advertisement--

करेंसी चेंज करने के लिए बुलाया, फिर 300 यूएस डालर लेकर युवक फरार

करेंसी चेंज करने के बहाने दाे युवक कंपनी कर्मचारी से 300 यूएस डालर लेकर फरार हो गए। शिकायत पर सेक्टर 40 थाना पुलिस ने...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
करेंसी चेंज करने के बहाने दाे युवक कंपनी कर्मचारी से 300 यूएस डालर लेकर फरार हो गए। शिकायत पर सेक्टर 40 थाना पुलिस ने शनिवार काे चाेरी का केस दर्ज किया।

हंस नगर कॉलोनी दिल्ली निवासी नंद किशोर ने सेक्टर 40 थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वो एक करेंसी बदलने वाली कंपनी में कस्टमर सर्विस का काम करता है। 31 मार्च को राहुल नामक युवक ने फोन कर उसे रुपए बदलने के लिए गुड़गांव बुलाया था। पीड़ित ने बताया कि दोपहर एक बजे सेक्टर 31 में राहुल के पास आया था। इस पर पीड़ित ने मकान के अंदर रुपए बदलने के लिए कहा। आरोपी ने कहा कि अंदर चलो आ रहा हूं। पीड़ित अपना बैग बाइक पर रखकर मकान के अंदर चला गया। जैसे की मकान के अंदर गया, राहुल व एक अन्य युवक बैग लेकर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि बैग में 300 यूएस डालर, मोबाइल और बाइक की चाबी थी। शिकायत पर पुलिस ने चोरी की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी के मोबाइल नंबर की जांच कर रही है। पुलिस ने अनुसार आरोपी ने फोन कर दूसरे घर के सामने बुलाया। इसके बाद पीड़ित का बैग लेकर फरार हो गया है।

सेक्टर-40 थाना पुलिस कर रही केस की जांच

निगेटिव न्यूज

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है।