• Hindi News
  • Haryana
  • Gurgaon
  • सोलंकी गैंग का सरगना साथियों के साथ अरेस्ट, 7 केस का खुलासा
विज्ञापन

सोलंकी गैंग का सरगना साथियों के साथ अरेस्ट, 7 केस का खुलासा / सोलंकी गैंग का सरगना साथियों के साथ अरेस्ट, 7 केस का खुलासा

Bhaskar News Network

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST

Gurgaon News - एंटी स्नेचिंग स्टाफ (अपराध शाखा-10) की टीम ने सोलंकी गैंग के सरगना समेत तीन शातिर चोरों को अरेस्ट किया है। आरोपी घरों,...

सोलंकी गैंग का सरगना साथियों के साथ अरेस्ट, 7 केस का खुलासा
  • comment
एंटी स्नेचिंग स्टाफ (अपराध शाखा-10) की टीम ने सोलंकी गैंग के सरगना समेत तीन शातिर चोरों को अरेस्ट किया है। आरोपी घरों, दुकानों और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों से देशी पिस्तौल, 1 कारतूस, एक रॉड, एक बैट्री, दो कार, दो एलईडी, 8 मोबाइल फोन, 120 पैंट, 140 टी- शर्ट, 85 शर्ट व अन्य सामान बरामद हुआ है। आरोपियों ने लूट, चोरी समेत कुल 7 मामलों का खुलासा किया है।

सुशांतलोक स्थित एंटी स्नेचिंग टीम के प्रभारी एसआई संदीप कुमार ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली थी कि तीन युवक होंडा सिटी कार से सिरहौल गांव के पास लूट की साजिश रच रहे हैं। इस पर टीम ने देर रात करीब 12 बजे सिरहौल गांव के पास रेड मारी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को दबोच लिया। आरोपियों की पहचान नैनीताल उत्तराखंड निवासी सोनू, काशीराम नगर यूपी. निवासी जय सोलंकी व पठानकोट पंजाब निवासी दलीप उर्फ काली के रूप में हुई। संदीप ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-17/18 थाना पुलिस ने केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेशकर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों ने चोरी, दुकानों के शटर तोड़कर चोरी, वाहन चोरी व लूट जैसी 7 वारदात को अंजाम देना कबूला। पुलिस जांच में पता चला कि तीनों आरोपी पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। जनवरी में ही जेल से छूटे थे। आरोपी दुकानों और घरों को खास तौर पर निशाना बनाते थे।

पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट से 2 दिन की रिमांड पर लिया

गुड़गांव. गृह भेदन, दुकानों में सट्टर तोड़कर व वाहन चोरी की वारदात को अन्जाम देने के आरोप में पकड़े गए युवक पुलिस हिरासत में।

मास्टर माइंड जय सोलंकी पर 40 से अधिक केस

जय सोलंकी अपने नाम से गैंग चलाता है। इस पर करीब 40 से अधिक मामले दर्ज हैं। गैंग में 4 से 5 युवक शामिल हैं। जय सोलंकी अपने दाे साथियाें के जेल से बाहर आने के बाद करीब 25 दिन से शहर में ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। वारदात से पहले मौके की रैकी भोर तीन से चार बजे के बीच वारदात करते थे। सामान बेचकर मिले रुपयों से नशा और अय्याशी करते थे। अाराेपी किराए के मकान में रहते थे।

इन केस का हुआ खुलासा

30 मार्च को सेक्टर 10 की तीन दुकान में चोरी की। तीन फरवरी को बजघेडा में, 15 फरवरी को उद्योग विहार एरिया में व न्यू कॉलोनी में 30 मार्च को चोरी की। आरोपी चोरी के कारें व सामान को कमरे पर रखे थे। इसे दिल्ली में बेचने की बात चल रही थी। इससे पहले उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। दाे दिन पहले ही न्यू कॉलाेनी में एक शाे रूम ताेड़कर मंहगे कपड़े चाेरी किए थे।

X
सोलंकी गैंग का सरगना साथियों के साथ अरेस्ट, 7 केस का खुलासा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन